दिल्ली

दिल्ली के मधुविहार इलाके में महिला की गोली मारकर हत्या

Special Coverage News
21 Sep 2019 3:59 PM GMT
दिल्ली के मधुविहार इलाके में महिला की गोली मारकर हत्या
x
फिर भी दो बदमाश एक महिला का कत्ल करके आराम से फरार हो गए.

दिल्ली से एक सलसनीखेज वारदात सामने आई है जहां सरेआम रोड पर एक बुजुर्ग महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई. शुरुआती जांच में ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये हत्या लूटपाट के चलते हुई हो. वहीं पुलिस हर एंगल से इस कत्ल की जांच कर रही है.

ये वारदात पूर्वी दिल्ली के मधू विहार इलाके की है. मृतक बुजुर्ग महिला का नाम उषा देवी बताया जा रहा है. सुबह के सात बजे मृतक उषा देवी अपने पति को लेकर कार से मैक्स अस्पताल पटपड़गंज जा रही थीं. उषा देवी के पति की तबियत कई महीनों से खराब चल रही थी और शनिवार की सुबह वो अपने पति को डायलसिस के लिए अस्पताल लेकर जा रही थीं.

जानकारी के मुाताबिक जब वो हसनपुर डिपो के पास पहुंचीं तो मोड़ के पास उनके पति ने उनसे कार को रोकने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि वो सामने के शनिदेव के मंदिर में दर्शन करके तुरंत आ जाएंगे. ये कह कर वो सड़क पार करके मंदिर की तरफ चले गए तभी उन्हें गोलियों की आवाज सुनाई दी.




बताया जा रहा है कि ये घटना के वक्त सुबह के साढ़े सात बज रहे थे इसलिए सड़क पर ठीक ठाक ट्रैफिक था. इस बीच बाइक पर सवार दो लोग उषा देवी के पास पहुंचे और उनके सिर में गोली मार कर भाग निकले. आशंका है कि लूट-पाट की कोशिश की गई और विरोध करने पर उषा देवी को बदमाशों ने गोली मार दी. वहीं पुलिस का कहना है कि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि कत्ल की वजह क्या है, हर एंगल से इस कत्ल की जांच की जा रही है.

राजधानी में जिस जगह पर इस वारदात को अंजाम दिया गया वहां से महज थोड़ी दूरी पर ही डीसीपी पूर्वी दिल्ली का दफ्तर है. वहीं शनिवार के दिन किसानों के मार्च को लेकर पूर्वी दिल्ली में पुलिस की काफी मौजूदगी थी. यहीं नहीं सभी आला अधिकारी और कई थानों के एसएचओ वहां पहुंचे थे, फिर भी दो बदमाश एक महिला का कत्ल करके आराम से फरार हो गए.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि वो हर एंगल के कत्ल के इस मामले की जांच कर रही है. मौके से फॉरेंसिक की टीम ने भी सुराग जुटाने की कोशिश की है साथ में आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story