Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली: चोरी के शक में 44 साल की महिला की पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली: चोरी के शक में 44 साल की महिला की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर 5 को हिरासत में लिया

 Special Coverage News |  22 Sep 2019 4:31 AM GMT  |  दिल्ली

दिल्ली: चोरी के शक में 44 साल की महिला की पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली में एक महिला की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामला दिल्ली के महरौली इलाके का है. यहां एक मकान मालिक ने अपने परिवार के साथ मिलकर महिला किराएदार को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्जकर पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है. मृतक महिला का नाम मंजू गोयल है.

44 साल की मंजू का दिल्ली के मशहूर जिंदल कैटरर्स परिवार से थी. जिंदल कैटरर्स के मालिक मंजू के भाई हैं. अपने भाइयों का फ्लैट होने के बावजूद मंजू किराए के घर में रहती थीं क्योंकि उनके लिए अपने आत्मसम्मान से बढ़कर कुछ नहीं था. अपनी बहन की माली हालत ठीक नहीं होने के कारण मंजू के भाइयों ने कई बार उनकी मदद करनी चाही लेकिन मंजू ने कभी मदद नहीं ली. वह दूसरों के घरों में जाकर खाना बनाकर अपना गुजारा करती थीं. मंजू को मकान मालिक ने चोरी के इल्जाम में बड़ी ही बेरहमी से पीटा.

महरौली में मंजू का प्राथमिक उपचार हुआ लेकिन अंदरूनी चोट बहुत गंभीर थी जिसकी वजह से शाम होते-होते उनकी मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद भाइयों ने महरौली थाने में पूरी घटना की शिकायत की. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 302 का मुकदमा दर्ज किया. मकान मालिक का नाम सतीश पावा है. मामले में मकान मालिक समेत उसकी पत्नी सरोज, बेटा पंकज, बहू दीपिका और नौकरानी कमलेश को हिरासत में लिया है. मंजू के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स के ट्रामा सेंटर भेजा गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top