Top
Home > Archived > मुबारक हो! आज से सीबीआई आजाद हो गई

मुबारक हो! आज से सीबीआई आजाद हो गई

 Special News Coverage |  17 Dec 2015 11:10 AM GMT

blog CBI

पत्रकार नरेंद्र नाथ के फेसबुक वॉल से
मुबारक हो! आज से सीबीआई आजाद हो गया। "पिंजरे में बंद तोता" वह नहीं रहा। अब आकाओं के आदेश की प्रतीक्षा नहीं होगी। सीधा एक्शन होगा। कोई कितना पॉवरफुल हो, बचेगा नहीं। फंसने वाला किस झंडे का है या उसका राजनीतिक झुकाव क्या है, इस बारे में सीबीआई एक बार भी नहीं सोचेगी। उम्मीद करते हैं कि...

-कल उत्तर प्रदेश के उस बड़े नेता के बेटे को अरेस्ट कर लिया जाएगा जिसके बारे में सब जानते हैं कि सीबीआई ने सारे सबूत जुटाकर उसे डील के रूप में कही जमा कर दिया। उसके बाद उनका पूरा कुनबा "मुलायम" हो गया है।


-बहुत जल्द मध्य प्रदेश में उन सभी बड़े लोगों को अंदर कर लेगी जिन्होंने व्यापम में न सिर्फ एक के बाद एक कई मर्डर कर दिये बल्कि अरबों रुपये का स्कैम कर वहां ऐसे डॉक्टर तैयार किये जिसे आला तक पकड़ने नहीं आता है। सुना है सारे दस्तावेज सीबीआई के पास महीनों से हैं।-2जी में फंसे सारे बड़े-बड़े उद्योगपति से जुड़े सबूत भी सीबीआई सामने ला देगी जिसमें कई सफेदपोशों के नाम हैं। सब जानते हैं कि किस तरह एकबहुत बड़े उद्योगपति का टेप राडिया टेप में सुनकर सीबीआई के हाथ कांप गये थे। आज भी वह उद्योगपति देश के सबसे सम्मानित शख्सियत में शामिल हैं।

-सीबीआई पता लगाकर रहेगी कि ललित मोदी और क्रिकेट का क्या घोटाला है और इसका राजनीतिक नेक्सस है। इससे सभी जुड़े लोगों के यहां इसी तरह रेड मार सारे सबूत ले लेगी। हाथ नहीं कापेगा।

-छत्तीसगढ़ में चावल घोटाला हो या एस्सार जासूसी मामला सीबीआई अब नहीं झुकेगी। ब्लैक मनी होल्डर के नाम को पब्लिक करेगी और उनपर एक्शन लेगी। यह लिस्ट सीबीआई के पास पिछले 5 सालों से है लेकिन अब तक सारे आका,इस लिस्ट को सामने लाने से रोकते रहे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it