लाइफ स्टाइल

जेल से सजा काटकर लौटे राजपाल यादव, अब बताई अपनी पूरी कहानी?

Special Coverage News
27 March 2019 12:05 PM GMT
जेल से सजा काटकर लौटे राजपाल यादव, अब बताई अपनी पूरी कहानी?
x
जेल की सजा काटने के बाद, राजपाल ने अब खुलकर बातचीत की.
नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव कर्ज नहीं चुकाने के मामले में जेल की सजा काटकर फरवरी के अंत में रिहा हो गए थे. जेल की सजा काटने के बाद, राजपाल ने अब खुलकर बातचीत की. राजपाल ने कहा कि उन्होंने कुछ लोगों पर भरोसा किया, लेकिन उन्होंने उनके भरोसे का दुरुपयोग किया. वह अब मुश्किलों से उबर गए हैं और फिल्मों में वापसी और शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं.

आईएएनएस से एक बातचीत में राजपाल यादव ने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने कुछ लोगों पर विश्वास किया, जिन्होंने बाद में इसका गलत फायदा उठाया, लेकिन मैं इस पर और कुछ नहीं कहना चाहता हूं. मैं बस आगे बढ़ना चाहता हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि अभी जिंदगी से बहुत कुछ मिलेगा."

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि कानून सबके लिए बराबर है और देश के कानून से कोई नहीं बच सकता. इसलिए मैंने अदालत के आदेश का पालन किया.जेल बहुत कठिन अनुशासन था और हम सभी को उसका पालन करना होता था. मैं साथी कैदियों से बात करने की कोशिश करता था. मैंने भाषण दिए. सुबह एक्सरसाइज करता था. वहां लाइब्रेरी थी जहां जाकर मैं बैठता था और पढ़ता था."

ये हैं प्रोजेक्ट

राजपाल ने कहा, ''मैं जल्द ही टाइम टू डांस फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा. फिल्म की शूटिंग विदेश में हुई है और अब बस कुछ हिस्से की शूटिंग बाकी है. हम उसे खत्म कर देंगे. इसके अलावा मैं 'जाको राखे साइयां' को भी खत्म कर रहा हूं. डेविड धवन और प्रियदर्शन के साथ भी बात चल रही है. मैं अब फिल्म के सेट पर जाने के लिए बेसब्र हूं."

बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट ने नवंबर 2018 में राजपाल को एक कंपनी को लोन नहीं चुकाने के लिए तीन महीने जेल की सजा सुनाई थी. एक्टर ने 2010 में फिल्म बनाने के लिए एक कंपनी से पांच करोड़ रुपये का लोन लिया था.

Next Story