लाइफ स्टाइल

49 हस्तियों के लेटर के जवाब में अब 61 हस्तियों ने जारी किया खुला पत्र, विरोध को बताया 'सेलेक्टिव गुस्सा'

Special Coverage News
26 July 2019 6:05 AM GMT
49 हस्तियों के लेटर के जवाब में अब 61 हस्तियों ने जारी किया खुला पत्र, विरोध को बताया सेलेक्टिव गुस्सा
x
खुला पत्र लिखने वाली हस्तियों में अभिनेत्री कंगना रनौत, लेखक प्रसून जोशी, क्लासिकल डांसर और सांसद सोनल मानसिंह, वादक पंडित विश्व मोहन भट्ट और फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर एवं विवेक अग्निहोत्री शामिल हैं।

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विभिन्न क्षेत्रों की 49 हस्तियों की ओर से मॉब लिंचिंग की घटनाओं को रोकने के लिए लिखे गए पत्र के जवाब में अब 61 सेलिब्रिटीज ने खुला पत्र जारी किया है। इन हस्तियों ने पीएम को लिखे गए पत्र को सेलेक्टिव गुस्सा और गलत नैरेटिव सेट करने की कोशिश करने वाला बताया है। खुला पत्र लिखने वाली हस्तियों में अभिनेत्री कंगना रनौत, लेखक प्रसून जोशी, क्लासिकल डांसर और सांसद सोनल मानसिंह, वादक पंडित विश्व मोहन भट्ट और फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर एवं विवेक अग्निहोत्री शामिल हैं।

इस खुले पत्र में पीएम मोदी को लेटर लिखने वाले 49 कलाकारों और बुद्धिजीवियों को देश का 'स्वयंभू गार्जियन' करार देते हुए तंज कसा गया है। यही नहीं उनके पत्र लिखने की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा गया है कि उसका उद्देश्य राजनीतिक है। इन हस्तियों ने पीएम को पत्र लिखने वालों पर सवाल उठाते हुए कहा कि नक्सली हमलों में आदिवासियों और गरीबों के मारे जाने पर ये लोग चुप थे।

पीएम को पत्र लिखने वाली 49 हस्तियों पर बरसते हुए 61 सेलिब्रिटीज ने कहा है कि कश्मीर में जब अलगाववादियों ने स्कूल बंद करा दिए, तब आखिर ये लोग कहां थे। इसके साथ ही जेएनयू में नारेबाजी प्रकरण को लेकर भी सवाल उठाते हुए कहा गया है कि आखिर इन लोगों ने देश के टुकड़े-टुकड़े करने के नारों पर अपनी बात क्यों नहीं रखी थी।


ये दिग्गज हस्तियां हैं खुला पत्र लिखने वालों में

49 हस्तियों के खिलाफ खुला पत्र लिखने वाले लोगों में कंगना रनौत, सोनल मानसिंह, प्रसून जोशी के अलावा स्वप्न दास गुप्ता, अशोक पंडित, मधुर भंडारकर, विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी, मालिनी अवस्थी, मनोज जोशी, प्रोफेसर मनोज दीक्षित, संध्या जैन, डॉ. विक्रम संपत, प्रतिभा प्रहलाद जैसे लेखक, पत्रकार, लोक कलाकार और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल हैं।


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story