Top
Breaking News
Home > मनोरंजन > शाहरुख़ खान से एक शख्स ने किया सवाल, सारी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कैसा लग रहा है, तब दिया शाहरुख ने ये जवाब!

शाहरुख़ खान से एक शख्स ने किया सवाल, सारी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कैसा लग रहा है, तब दिया शाहरुख ने ये जवाब!

शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों के जवाब बेहद मजेदार ढंग से दिए. एक शख्स ने उनके फ्लॉप फिल्मों पर सवाल किया तो इसका जवाब भी उन्होंने बेहद शालीनता से दिया.

 Shiv Kumar Mishra |  24 Jan 2020 4:04 AM GMT  |  मुम्बई

शाहरुख़ खान से एक शख्स ने किया सवाल, सारी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कैसा लग रहा है, तब दिया शाहरुख ने ये जवाब!

नई दिल्ली : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. शाहरुख ने फैंस के साथ सीधे संवाद के लिए #AskSRK का इस्तेमाल करके लोगों को सवाल पूछने के लिए इनवाइट किया. इसमें लोगों ने उनके एक से बढ़कर एक सवाल किए. किसी ने उनके घर मन्नत को किराये पर लेने की बात की तो किसी ने खुद की समस्या पर ही बात की. शाहरुख ने हर सवाल का जवाब बेबाकी से दिया. इन्ही में से एक सवाल था कि आपकी सारी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कैसा लग रहा है, जवाब जरूर दीजिएगा. इस पर शाहरुख नाराज न होकर शालीनता से जवाब देते दिखे- उन्होंने कहा- बस आप दुआओं में याद रखना.

एक यूजर ने पूछा कि सर मन्नत में एक कमरा किराये पर चाहिए कितने में मिलेगा. इस पर उन्होंने कहा- 30 साल मेहनत करनी पड़ेगी. एक फैन ने उनसे अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछा कि अफवाहें उड़ रही हैं, अब आप खुद ही अनाउंस करें- तो वह बोले- मैं ही अनाउंस करूंगा और कौन करेगा. एक ने पूछा-दिल्ली का क्या मिस करते हैं? SRK ने जवाब दिया- सर्दी.



एक ने पूछा कि कैमेस्ट्री के स्टूडेंट्स को क्या एडवाइस करेंगे. तो उन्होंने कहा कि ये बात मेरी कैमेस्ट्री टीचर्स से पूछें और उन्होंने सुष्मिता सेन का नाम लिख दिया, जो 'मैं हूं ना' फिल्म में शाहरुख की टीचर का रोल निभाती हैं.

इस सेशन में शाहरुख के नार्मल फैंस ने तो सवाल किए ही साथ ही ऐसे फैंस के सवाल भी नजर आए जो खुद बॉलीवुड स्टार हैं. जी हां! बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी यहां एक प्यारा सा सवाल पूछा. उन्होंने लिखा, "वो कौन सा जीवन सबक है जो आपने अबराम @Yorkrk? #AskSRK से सीखा है." जिस पर SRK ने जवाब दिया, "जब भी आप दुखी हों या गुस्से में हों... अपना पसंदीदा वीडियो गेम खेलते हुए थोड़ा रो लें."

शाहरुख खान के ये सभी जवाब सुनकर उनके चाहने वाले एक बार फिर उनकी सादगी के मुरीद हो गए हैं. क्योंकि सच में हम अपनी बड़ी से बड़ी परेशानी को आसानी से खत्म कर सकते हैं बस आपको बच्चों की तरह सोचना होगा. वहीं एक फैंन ने पूछा कि यदि आप प्रसिद्ध नहीं होते, तो आप अभी क्या कर रहे होते? #AskSrk" SRK ने उत्तर दिया, "मैं घर के आस-पास वही काम करता हूं जो आम लोग करते हैं. प्रसिद्ध होना ही एक काम नहीं है. यह एक उपचुनाव नहीं है. जो काम आप कभी-कभी करते हैं... "

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it