लाइफ स्टाइल

OMG...जब अवॉर्ड सेरेमनी में सबके सामने स्टेज पर सारे कपड़े उतार न्यूड हो गई यह एक्ट्रेस, जानें- वजह

Arun Mishra
14 March 2021 6:36 AM GMT
OMG...जब अवॉर्ड सेरेमनी में सबके सामने स्टेज पर सारे कपड़े उतार न्यूड हो गई यह एक्ट्रेस, जानें- वजह
x
अचानक वह अपना वह कॉस्ट्यूम उतारकर न्यूड हो गईं?

दुनियाभर में विरोध के अलग-अलग तरीकों के बीच फ्रांस में एक अजीब और हैरान करने वाला विरोध प्रदर्शन दिखा। फ्रांस की राजधानी पेरिस में 57 वर्षीय अभिनेत्री कोरेन मासिरो (Corrine Masiero) ने सरकार के कोरोना वायरस संकट के दौरान थियेटर्स और सिनेमाघरों को बंद करने के फैसले का विरोध करने के लिए अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान ही सबके सामने स्‍टेज पर ही अपने कपड़े उतार दिए और न्यूड हो गईं। यह घटना पेरिस में आयोजित सीजर अवार्ड सेरेमनी के दौरान की है।

दरअसल, सीजर अवार्ड सेरेमनी के मंच पर अभिनेत्री कोरेन मासिरो डंकी वाला कॉस्ट्यूम पहनकर आई थीं। सबकी निगाहें उन पर थी। तभी अचानक वह अपना वह कॉस्ट्यूम उतारकर न्यूड हो गईं। इस घटना के बाद वहां मौजूद सभी लोग भौंचक्के रह गए। कोरेन मासिरो ने अपनी बॉडी पर प्रधानमंत्री जीन कास्टेक्स के लिए एक संदेश भी लिखा हुआ था। उनके चेस्ट पर लिखा था-'कल्‍चर नहीं तो फ्यूचर नहीं।' वहीं उनके शरीर के पिछले भाग पर लिखा था- 'हमे हमारी कला लौटा दो, जीन।'


द गार्जियन की खबर के मुताबिक, ऑडियंस के सामने अपने कपड़े उतारने से पहले मासिरो ने खून से सने और डंकी के जैसे दिखने वाला एक बेस्ट कॉस्ट्यूम पहन रखा था। इस सेरमनी में उन्हें बेस्ट कॉस्ट्यूम का अवार्ड देने के लिए मंच पर आमंत्रित किया गया था। बता दें कि फ्रांस में कोविड 19 महामारी की वजह से थियेटर और सिनेमाघर काफी समय से बंद पड़े हैं।

गौरतलब है कि यह समारोह एक थिएटर में ऐसे समय में हुआ, जब संग्रहालयों, कॉन्सर्ट हॉल और सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए सरकार की अनिच्छा पर कलाकारों और संगीतकारों के बीच गुस्सा और हताशा बढ़ती ही जा रही है। बता दें कि इससे पहले बीते साल दिसंबर महीने में सैकड़ों की संख्‍या में कलाकारों ने भी पेरिस में सिनेमा और कला को बचाने के लिए अवाज उठाई थी।

Next Story