Breaking News
Home > मनोरंजन > Shocking ? 67 साल के नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री ने लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप!

Shocking ? 67 साल के नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री ने लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप!

तनुश्री दत्ता (37) ने 2008 में सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए नाना पाटेकर (67) के खिलाफ जंग छेड़ दी थी।

 Special Coverage News |  2018-09-26 09:08:23.0  |  dilli

Shocking ? 67 साल के नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री ने लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप!

मुंबई : आशिक बनाया आपने और ढोल जैसी फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस नजर आईं तनुश्री दत्ता (37) ने 2008 में सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए नाना पाटेकर (67) के खिलाफ जंग छेड़ दी थी। 10 साल बाद एक बार फिर उन्होंने अपने साथ घटी उस घटना के बारे में विस्तार से बताया है।

तनुश्री के मुताबिक, हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर उन्होंने जो सहा उसके लिए नाना के साथ-साथ फिल्म के प्रोड्यूसर सामी सिद्दिकी, डायरेक्टर राकेश सारंग और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य जिम्मेदार थे। हालांकि, उन्होंने नाना को छोड़कर किसी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा।

तनुश्री ने कहा कि नाना पाटेकर की सेट पर जरूरत नहीं थी, फिर भी वे आए और कोरियोग्राफर को कहा कि तुम हटो, मैं डांस सिखाता हूं। तनुश्री की मानें तो नाना ने शूटिंग के पहले दिन से ही उनके साथ हरकतें करनी शुरू कर दी थीं। उन्हें कहीं भी खींचने लगे थे। वे कहती हैं कि बदतमीजी करने के बाद नाना को उनके साथ इंटीमेट सीन करने का ख्याल आया। जब उन्होंने नाना की शिकायत प्रोड्यूसर से की तो उसे अनसुना कर दिया गया, सिर्फ इसलिए क्योंकि वे बॉलीवुड में नई-नई थीं।

तनुश्री कहती हैं कि बदतमीजी करने के बाद नाना ने प्रोड्यूसर के सामने डिमांड रखी थी कि वे उनके साथ उनका एक इंटीमेट सीन रखें। उनकी मानें तो कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा कुछ नहीं था। वे कहती हैं कि बॉलीवुड में किसी को मोलेस्ट करना हो तो प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को बोल दो कि उसके साथ इंटीमेट सीन करना है।

तनुश्री ने बताया कि सेट पर जब उनके डैडी को नाना की हरकतों के बारे में पता चला तो उन्होंने प्रोड्यूसर से बात की। डैडी ने प्रोड्यूसर को साफ लहजे में कहा- मेरी बेटी नाना के साथ इंटीमेट सीन नहीं करेगी। आप लोग रातभर सोच लीजिए और बताइए। कल से नए सिरे से शूट करेंगे। लेकिन विवाद के बाद तनुश्री ने यह फिल्म छोड़ दी थी उर उन्हें फिल्म में राखी सावंत ने रिप्लेस किया था।

तनुश्री ने आगे कहा कि नाना ने न केवल उनका हैरेसमेंट किया, बल्कि सेट पर पॉलिटिकल पार्टी एमएनएस को बुलाकर उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ भी कराई। वे कहती हैं कि जब एमएनएस के लोग उनकी कार में तोड़फोड़ करने लगे तो प्रोड्यूसर ने उन्हें रोका नहीं, क्योंकि उन्हें पब्लिसिटी मिल रही थी। इतना ही नहीं, प्रोड्यूसर ने स्टूडियो का दरवाजा भी बंद करा दिया था, ताकि वे वहां से भाग न सकें। बाद में जब पुलिस ने आकर दरवाजा खुलवाया और उन्हें वहां से सुरक्षित निकाला। तनुश्री के मुताबिक, उस वक्त कार में उनके साथ मां-बाप भी थे और पुलिस अगर समय पर नहीं पहुंचती तो कुछ भी हो सकता था। उनकी मानें तो 10 साल बाद भी उस घटना को याद कर वे डर जाती हैं।

Tags:    
Share it
Top