लाइफ स्टाइल

आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत पर दर्ज कराई एफआईआर, जानें क्या है मामला

Special Coverage News
15 May 2019 1:32 PM GMT
आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत पर दर्ज कराई एफआईआर, जानें क्या है मामला
x
एक बार फिर यह बात सिद्ध होती है कि आदित्य पंचोली और कंगना रनौत की लड़ाई हर गुजरते दिन के साथ और गहरी होती गई है..

मुंबई : हिंदी फिल्म उद्योग की 'क्वीन' कंगना रनौत और विवादों का चोली-दामन का साथ हो चुका है. भले ही वह 'रानी लक्ष्मीबाई' फिल्म का मसला रहा हो या फिर शबाना आजमी सरीखी दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ ट्वीट वॉर. ऋितक रोशन पर तो वह कोई मौका कभी खोती ही नहीं है. अब उनसे जुड़े एक और पुराने विवाद ने फिर से सिर उठाया है. यह विवाद आदित्य पंचोली से जुड़ा हुआ है. एक पुराने विवाद के जवाब में आदित्य ने अब कंगना पर प्रताड़ना और शोषण का आरोप लगाया है.

गहरा रही है दोनों के बीत दुश्मनी

इससे एक बार फिर यह बात सिद्ध होती है कि आदित्य पंचोली और कंगना रनौत की लड़ाई हर गुजरते दिन के साथ और गहरी होती गई है. हालांकि बीते काफी समय से इनके बीच चले आ रहे विवादों की चिंगारी अंदर ही अंदर सुलग रही थी. यह विवाद फिल्म 'रेस-2' के समय से जुड़ा है. उस समय कंगना ने एक इंटरव्यू में आदित्य पर शारीरिक और यौन शोषण का आरोप लगाया था. जाहिर है एक नवोदित अभिनेत्री के पुराने और दिग्गज कलाकार पर ऐसे आरोप पर काफी हंगामा बरपा था.

कंगना ने लगाया था शोषण का आरोप

इस विवाद में अब नया मोड़ आदित्य की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर से आया है. अब जो जानकारी मिल रही है उसमें कहा जा रहा है कि कुछ दिनों पहले आदित्य पंचोली ने भी कंगना के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. यह एफआईआर दशकों पहले कंगना और उनकी बहन रंगोली द्वारा दायर उस शिकायत के जवाब में दर्ज कराई गई है, जिसमें कहा गया था कि आदित्य ने कंगना को प्रताड़ित और उनका शोषण किया है.

आदित्य ने दर्ज कराई क्रॉस एफआईआर

अब कहीं जाकर आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है. आदित्य की शिकायत में यह दावा किया गया है कि कंगना के वकील ने उनके (आदित्य) खिलाफ बलात्कार का केस फाइल करने की धमकी दी है, जिससे कि आदित्य इंकार कर चुके हैं. यह शिकायत वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई है. आदित्य ने सबूत के तौर पर विडियोज़ और फोन रेकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपे हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story