लाइफ स्टाइल

अजय देवगन ने JNU मामले पर तोड़ी चुप्पी, Tweet कर कही यह बात...ट्वीट वायरल

Arun Mishra
11 Jan 2020 12:34 PM GMT
अजय देवगन ने JNU मामले पर तोड़ी चुप्पी, Tweet कर कही यह बात...ट्वीट वायरल
x
अजय देवगन ने JNU के संबंध में एक ट्वीट किया है, जो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) परिसर में बीते दिनों हुई हिंसा पर बॉलीवुड गलियारे से खूब रिएक्शन आ रहे हैं. अब इस पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) का भी रिएक्शन आ गया है. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया: "मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि हमें उचित तथ्यों के आने का इंतजार करना चाहिए. मैं सभी से अपील करता हूं कि हम शांति और भाईचारे की भावना को आगे बढ़ाएं, न कि इसे जानबूझ कर या लापरवाही से आगे बढ़ाएं." अजय देवगन ने इस तरह जेएनयू (JNU) मामले पर अपनी राय रखी है.



अजय देवगन (Ajay Devgn) के इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बहुत कम ही ऐसा देखा गया है कि अजय देवगन समसामयिक मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं. अजय देवगन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) बीते शुक्रवार को रिलीज हो गई. इस फिल्म को मिल रहे सकारात्मक प्रतिक्रिया से अजय देवगन काफी खुश हैं.

बता दें कि फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story