लाइफ स्टाइल

अक्षय कुमार रील ही नहीं रियल लाइफ खिलाडी भी हैं , देखें ये वीडियो!

Special Coverage News
4 Oct 2019 4:08 PM GMT
अक्षय कुमार रील ही नहीं रियल लाइफ खिलाडी भी हैं , देखें ये वीडियो!
x

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन्स शुरु कर दिए हैं. हाल ही में वे इसी सिलसिले में एक रियैल्टी शो में पहुंचे और वहां भी उन्होंने अपने खिलाड़ी होने का सबूत दे दिया. दरअसल जब वे इस शो के सेट पर पहुंचे तो एक शख्स स्टंट परफॉर्म कर रहा था और ऐसा करते-करते वो बेहोश हो गया. अक्षय ये देखकर उसे बचाने पहुंचे और क्रू के पहुंचने से पहले ही उसकी मदद करने लगे.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्लास टैंक के ऊपर परफॉर्म करते हुए एक शख्स बेहोश हो जाता है और अक्षय उन्हें बचाने पहुंचते हैं. इसके बाद अक्षय क्रू के मेंबर्स के साथ बात करते हुए भी देखे जा सकते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कीर्ति खरबंदा, राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव और परेश रावल जैसे सितारे मौजूद हैं.

ये हैं अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बता दें कि मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 1419 से 2019 के बीच 600 सालों की कहानी फनी अंदाज में कहती है. अक्षय ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का लुक रिवील किया था. इस फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं. अक्षय ने कहा कि वे इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं और काफी नर्वस भी हैं लेकिन वो खुश हैं कि वे काफी समय बाद अपने कंफर्ट जोन से बाहर एक फिल्म में काम कर रहे हैं. इसके अलावा वे कई फिल्मों में काम कर रहे हैं जिनमें सूर्यवंशी और गुड न्यूज जैसी फिल्में शामिल हैं.




Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story