लाइफ स्टाइल

Big Boss पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, केंद्रीय मंत्री को बैन करने के लिए लिखा पत्र

Special Coverage News
6 Oct 2019 12:28 PM GMT
Big Boss पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, केंद्रीय मंत्री को बैन करने के लिए लिखा पत्र
x
सोशल मीडिया पर भी शो का विरोध हो रहा है. बता दें कि पहले एपिसोड में राशन इकट्ठा करने के लिए घरवालों को दिए टास्क के चलते ये विरोध हो रहा है.

बिग बॉस सीजन 13 (Big Boss 13) जहां खूब सुर्खियां बटोर रहा है तो वहीं शो विवादों में भी घिर गया है. बिग बॉस 13 का पहला एपिसोड में अश्लीलता का आरोप लगा है. सोशल मीडिया पर भी शो का विरोध हो रहा है. बता दें कि पहले एपिसोड में राशन इकट्ठा करने के लिए घरवालों को दिए टास्क के चलते ये विरोध हो रहा है.

ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने बिग बॉस के विरोध में केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है. कैट ने केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर से कलर्स टीवी पर चल रहे शो पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है. कैट का आरोप है कि बिग बॉस शो से अश्लीलता को बढ़ावा मिल रहा है. बिग बॉस से हमारे देश के पुराने पारंपरिक, सामाजिक और सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

कैट का कहना है कि टीआरपी और मुनाफे की लालसा में बिग बॉस के जरिए देश में सामाजिक समरसता को धूमिल किया जा रहा है. ऐसे कृत्यों को भारत जैसे देश की विविध संस्कृति वाले देश में कतई इजाजत नहीं दी जा सकती. शुक्रवार को सोशल मीडिया पर कई लोग जेहाद फैलाता बिग बॉस, हैशटैग को ट्रेंड करा रहे थे.

कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शो में कश्मीरी मुस्लिम मॉडल और हिंदू लड़की को साथ बेड शेयर करने को कहा गया है. इसके सहारे शो के द्वारा लव जेहाद को प्रमोट करने की कोशिश की जा रही है.

दरअसल घरवालों को घर का राशन इकट्ठा करना था और ये राशन उन्हें अपने हाथ से नहीं बटोरना था, जबकि इसके लिए उन्हें सामान को एक-दूसरे के मुंह से ट्रांसफर करना था. इसके अलावा घर वालों को बेड फ्रेंड्स फॉरएवर (BFF) भी दिया गया है. यानी घर में एंट्री करने से पहले ही ये तय हो चुका है कि कौन सा कंटेस्टेंट किस के साथ बेड शेयर करेगा.

इस शो का ट्विटर पर विरोध कर रहे एक शख्स ने कहा था कि इस शो के सहारे आने वाली जनरेशन को देश के कल्चर और संस्कृति की उचित शिक्षा दी जा रही है. कुछ लोगों का ये भी कहना था कि बिग बॉस शो बिल्कुल एंटरटेनिंग नहीं है और ना ही इस शो के सहारे कोई पॉजिटिव मेसेज दिया जा सकता है. इस शो से केवल देश के कल्चर को खराब करने की कोशिश की जा रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story