Top
Breaking News
Home > मनोरंजन > सड़क दुर्घटना में घायल हुईं शबाना आजमी की सेहत पर आया बड़ा अपडेट, जानिये आप भी!

सड़क दुर्घटना में घायल हुईं शबाना आजमी की सेहत पर आया बड़ा अपडेट, जानिये आप भी!

शबाना आजमी की सेहत पर उनके प्रवक्ता का बयान आया है. उनका कहना है कि शबाना की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है. अब उन्हें नॉर्मल कमरे में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है.

 Shiv Kumar Mishra |  23 Jan 2020 3:18 AM GMT  |  मुम्बई

सड़क दुर्घटना में घायल हुईं शबाना आजमी की सेहत पर आया बड़ा अपडेट, जानिये आप भी!

नई दिल्ली : सड़क दुर्घटना में घायल हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी की हालत में अब सुधार आ रहा है. उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. गहन देखरेख में उनका इलाज जारी है. शबाना आजमी के प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि हमारे पूरे परिवार की ओर सभी फैंस और शुभचिंतकों का शुक्रिया, जिनकी दुआओं से वह अब बेहतर महसूस कर रही हैं. शबाना आजमी की तबीयत में सुधार हो रहा है और उन्हें आज ICU से कमरे में शिफ्ट कर दिया जाएगा.

बीते शनिवार को शबाना की यूवी कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास एक ट्रक की टक्कर से चूर-चूर हो गई थीं. लहूलुहान अभिनेत्री को नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसी शाम उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

शबाना के पति जावेद अख्तर और उनके बेटे फरहान व बेटी जोया अख्तर उनका हाल जानने के लिए अंबानी अस्पताल गए थे और घायल शबाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं. फरहान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दानडेकर भी थीं. सतीश कौशिक से लेकर बोनी कपूर तक शबाना आजमी का हाल जानने कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी एक्ट्रेस शबाना आजमी के सड़क हादसे में घायल होने पर दुख जताया था. पीएम मोदी ने शबाना आजमी के जल्द ठीक होने की कामना की थी. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि शबाना आजमी जी के सड़क हादसे में घायल होने की खबर से व्यथित हूं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it