लाइफ स्टाइल

बिग बॉस के घर में गोविंदा की भांजी आरती का बड़ा खुलासा, '13 साल की उम्र में मेरे साथ हुई थी रेप की कोशिश'

Arun Mishra
11 Jan 2020 11:15 AM GMT
बिग बॉस के घर में गोविंदा की भांजी आरती का बड़ा खुलासा, 13 साल की उम्र में मेरे साथ हुई थी रेप की कोशिश
x
आरती सिंह अपनी जिंदगी की उस कड़वी सच्चाई को बयां करेंगी, जो शायद आजतक उनके दिल में छिपी थी।

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते वीकेंड का वार ड्रामेटिक होने के साथ बेहद इमोशनल भी होने वाला है। इस हफ्ते शो में दीपिका पादुकोण के साथ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी। लक्ष्मी को घर में देखकर और उनकी जिंदगी की कहानी सुनकर सभी घरवालों की आंखें नम हो जाएंगी। लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी की दिल दहलाने वाली दास्तां सुनकर शो की कंटेस्टेंट्स आरती सिंह अपनी जिंदगी की उस कड़वी सच्चाई को बयां करेंगी, जो शायद आजतक उनके दिल में छिपी थी।

कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने बिग बॉस के घर में सबसे शॉकिंग खुलासा किया. आरती बताती हैं कि जब वह सिर्फ 13 साल की थीं तो उनके साथ बलात्कार का प्रयास किया गया। उस वक्त वह अपने घर के अंदर ही थीं। आरती आगे बताती हैं कि वह कहानी याद कर मेरी हाथें अब भी कांपने लगी हैं। पूरे घर माहौल गमगीन हो जाता है।



इसके बाद विशाल आदित्य सिंह ने भी अपनी कहानी सुनाई। मधुरिमा तूली ने अपने साथ होने वाली छेड़छाड़ की घटनाओं के बारे में बताया। उनकी आंखों में आंसू आ गए। सबने उन्हें सांत्वना दिया।

अपनी कहानी सनाते हुए रश्मि देसाई कहती हैं कि मैं जब बच्ची थी तो सब कहते थे कि कहां से यह लड़की पैदा हो गई। मैं इन्हीं तानों के साथ बड़ी हुई हैं।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी कहानियां साझा करने के लिए हर किसी को धन्यवाद देती हैं। लक्ष्मी भी सबको धन्यवाद देती हैं।

इसके बाद सभी घर वाले छपाक की टीम के साथ गेम खेलते हैं। जो भी इस गेम में जीत हासिल करेगा उसे छपाक की टीम तरफ से इनाम दिया जाएगा।


Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story