Home > मनोरंजन > बिग बॉस 13 में इस भोजपुरी स्टार की होगी पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस 13 में इस भोजपुरी स्टार की होगी पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री

अब तक बिग बॉस में दो इविक्शन हो चुके है। घर में दलजीत कौर और कोइना मित्रा बेघर हो चुकी है।

 Special Coverage News |  16 Oct 2019 5:29 AM GMT  |  दिल्ली

बिग बॉस 13 में इस भोजपुरी स्टार की होगी पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री

मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस का इस बार का सीजन स्टार बेस्ड है। अब तक बिग बॉस में दो इविक्शन हो चुके है। घर में दलजीत कौर और कोइना मित्रा बेघर हो चुकी है। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे थे कि घर में जल्द ही कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। बिग बॉस में डबल मसाला डालने के लिए अब शो में किसी ऐसे की एंट्री की जाएगी जिससे लोग भी एंजॉय करेंगे। जी हा अभी तक इस सीजन में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से कोई मेहमान शामिल नहीं हुआ है, लेकिन अब खबर आ रही है भोजपुरी के स्टार खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाले है।

रिपोर्ट के मुताबिक खेसारी लाल यादव बिग बॉस के घर में शुरू से ही शामिल होने वाले थे, लेकिन उनके कुछ अन्य कमिटमेंट थे, जिसकी वजह से वह पहले दिन से हिस्सा नहीं ले सके। खबरों की मानें तो खेसारी लाल की एंट्री 25 अक्टूबर शुक्रवार को होगी। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से बिग बॉस के पिछले सीजन में अब तक मनोज तिवारी, रवि किशन, मोनालिसा, संभावना सेठ जैसे चेहरे शामिल हो चुके हैं।

खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा, हर कोई उन्हें पसंद करता है। माना जा रहा है कि खेसारीलाल के शो में शामिल होने के बाद बिग बॉस और भी रोमांचक होगा। खेसारी लाल ऐक्टिंग के अलावा भोजपुरी फिल्मों के सिंगर भी हैं। उनकी बड़ी फैन फॉलोविंग है। अब तक बिग बॉस 13 टीआरपी के सामने आए चार्ट में टॉप 10 शोज में शामिल नहीं है। खेसारी लाल के शो में एंट्री लेने के बाद उत्तरप्रदेश, बिहार और झारखंड के दर्शक शो की तरफ और खीचे चले आएंगे साथ में ये भी वक्त बताएगा क्या खेसारी के आने से शो की टीआरपी सुधर पाती है या नहीं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top