लाइफ स्टाइल

बिग बॉस 13 होस्ट करने के लिए सलमान खान को मिलेंगे इतने करोड़ रुपये!

Special Coverage News
22 Jun 2019 11:38 AM GMT
बिग बॉस 13 होस्ट करने के लिए सलमान खान को मिलेंगे इतने करोड़ रुपये!
x
सलमान खान को बिग बॉस होस्ट करने के लिए बड़ी रकम दी जा रही है, जो पिछले सीजन से बहुत ज्यादा है.

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 13 को लेकर ऑडियंस के बीच काफी बज बना हुआ है. शो के कंटेस्टेंटेस के नाम से लेकर लोकेशन, थीम से जुड़ी नई अपडेट्स लगातार सामने आ रही हैं. वहीं इस बार भी सलमान खान बिग बॉस 13 को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे. सलमान खान को बिग बॉस होस्ट करने के लिए बड़ी रकम दी जा रही है, जो पिछले सीजन से बहुत ज्यादा है.

नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान को इस साल बिग बॉस सीजन 13 होस्ट करने के लिए काफी बड़ी रकम ऑफर की गई है. नई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है बिग बॉस सीजन 13 के लिए हर वीकेंड यानी दो एपिसोड के लिए 31 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं. शो में 13 वीकेंड होंगे. इस हिसाब से सलमान खान को बिग बॉस सीजन 13 के लिए 403 करोड़ रुपये की बड़ी रकम दी जा रही है.

रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले साल सीजन के लिए सलमान खान को वीकेंड के एक एपिसोड के लिए 12 से 14 करोड़ रुपये दिए गए थे. वहीं, सीजन 11 में सलमान को एक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपये दिए गए थे. इस हिसाब से सलमान खान को सीजन 11 और सीजन 12 में 300 से 350 करोड़ रुपये दिए गए थे.

ऐसी भी खबरें हैं कि बिग बॉस सीजन 4 और 6 के लिए सलमान खान को एक एपिसोड के लिए 2.5 करोड़ रुपये दिए गए थे. इसके बाद सीजन 7 में यह रकम बड़कर 5 करोड़ कर दी गई थी. इसके बाद सीजन 8 के लिए सलमना खान को 5.5 करोड़ रुपयें दिए गए थे. सीजन 9 में एक एपिसोड के लिए सलमान को 8 करोड़ रुपये मिले. सीजन 10 के लिए सलमान को 8 करोड़ से ज्यादा रुपये ऑफर कि ए गए थे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story