Home > मनोरंजन > BIGG BOSS के घर से निकलते ही सोमी खान ने दीपक ठाकुर को लेकर दिया बड़ा बयान

BIGG BOSS के घर से निकलते ही सोमी खान ने दीपक ठाकुर को लेकर दिया बड़ा बयान

शो का आखिरी हफ्ता शुरू हो चुका है। अब घर के अंदर सिर्फ 6 कंटेस्टेंट बचे हैं।

 Special Coverage News |  25 Dec 2018 12:43 PM GMT  |  दिल्ली

BIGG BOSS के घर से निकलते ही सोमी खान ने दीपक ठाकुर को लेकर दिया बड़ा बयान

टीवी शो बिग बॉस 12 अपने फिनाले वीक में एंट्री ले चुका है। इसके साथ जीत का खिताब हासिल करने के लिए घर में घमासान भी जारी है। शो का आखिरी हफ्ता शुरू हो चुका है। अब घर के अंदर सिर्फ 6 कंटेस्टेंट बचे हैं। सुरभि राणा, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा, श्रीसंत और दीपिका ठाकुर में से कोई एक घर का विनर बनेगा। बता दें कि इस वीकेंड में पठान सिस्टर की जोड़ी में आई कस्टेंस्ट सोमी खान घर बेघर हो गई हैं। सोमी खान को सबसे कम वोट मिलने के कारण उन्हें घर से बाहर होना पड़ा। घर से बाहर जाने के बाद सोमी ने रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर को लेकर बड़ा बयान दिया है। वहीं सोमी ने बिग बॉस के घर में अपने बिताए गए लम्हों के बारें में भी बताया है।

पिंकविला के इंटरव्यू में सोमी खान ने बिगबॉस के घर में बनाए गए अपने रिश्तों और घर में हुए कई विवादों पर खुल बात की। दीपक ठाकुर को लेकर एक सवाल का जवाब देते हुए सोमी ने कहा कि मेरे और दीपक के रिश्ते एक दम पाक हैं। हम दोनों एक अच्छे दोस्त हैं जो हमेशा रहेंगे। इंटरव्यू के दौरान सोमी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि लोगों को ऐसा लगा कि मेरे और दीपक को लेकर रोमांस जैसा कुछ था जो दिखाया जाएगा। लेकिन ऐसा ना कुछ हुआ और ना ही हमने कोई ऐसी बात की। रही बात दीपक और मेरी दोस्ती की तो हम दोस्त हैं और हमारे बीच दोस्ती से बढ़कर कोई और नहीं है।

सोमी ने कहा कि दीपक मुझे पसंद करते हैं ये बात जब मुझे पता चला तो पहले मैं बहुत हंसी और बाद में मैंने उन्हें समझाया कि उन्हें बहुत आगे बढ़ना है और मैं उनके लिए दोस्त से बढ़कर कुछ भी नहीं हूँ। इसके बाद सोमी ने कहा कि चाहे किसी टास्क की बात हो या घर के भीतर इनवॉल्वमेंट की, दीपक हर चीज में पूरा ध्यान लगाते हैं। उन्होंने कहा कि दीपक का काफी अच्छा रोल रहा है इसलिए उनके अच्छे चांस हैं जीतने के।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top