लाइफ स्टाइल

B'DAY SPL: जब माधुरी दीक्षित से रिपोर्टर ने पूछा, 'धक-धक गर्ल से धक-धक आंटी' हो गईं हैं तो दिया ये जवाब, देखिए- VIDEO

Special Coverage News
15 May 2019 5:42 AM GMT
BDAY SPL: जब माधुरी दीक्षित से रिपोर्टर ने पूछा, धक-धक गर्ल से धक-धक आंटी हो गईं हैं तो दिया ये जवाब, देखिए- VIDEO
x
90 के दशक में करोड़ों दिलों पर राज करने वाली धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना 52 की साल की हो गई हैं।

मुंबई : 90 के दशक में करोड़ों दिलों पर राज करने वाली धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना 52 की साल की हो गई हैं। 52 साल की उम्र में भी लोग माधुरी दीक्षित की खूबसूरती के लोग कायल हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड में अलग छाप छोड़ चुकी माधुरी दीक्षित असल में एक्टर नहीं बल्कि माइक्रोबायोलॉजिस्ट या पैथालॉजिस्ट बनना चाहती थीं। माधुरी डॉक्टर तो नहीं बन सकी लेकिन उन्होंने डॉक्टर से शादी करके खुद को इस फील्ड से जोड़ दिया। तो आइए कुछ ऐसे ही आज माधुरी की जन्मदिन के अवसर पर जानें उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

माधुरी का जन्म 15 मई 1965 को मुंबई के एक मराठी ब्राह्मण परिवार में हुआ। पिता का नाम शंकर दीक्षित और मां का नाम स्नेह लता दीक्षित है। माधुरू दो बहनें हैं एक का नाम रूपा दीक्षित और भारती दीक्षित और एक भाई भी है अजीत दीक्षित। माधुरी दीक्षित ने डिवाइन चाइल्ड हाई स्कूल से पढ़ने के बाद मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और बचपन से ही नृत्य मे रूचि थी जिसके लिए माधुरी ने आठ वर्ष का प्रशिक्षण लिया। अपने सशक्त अभिनय और कातिलाना मुस्कान से वो आज भी लाखों दिलों में राज कर रही हैं।

जब माधुरी दीक्षित से रिपोर्टर ने पूछा, 'धक-धक गर्ल से धक-धक आंटी' हो गईं हैं तो दिया ये जवाब, देखिए- वीडियो

दरअसल, इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म से जुड़े कलाकारों ने हिस्सा लिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के प्रमुख कलाकारों में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख के साथ निर्देशक इंद्र कुमार भी मौजूद थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कलाकारों ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभवों को साझा किया और अपनी-अपनी भूमिकाओं के बारे में बात की।

वहीं जब माधुरी दीक्षित से बॉलीवुड कवरेज के संवाददाता पुनीत बरेजा ने सवाल किया की आप धक-धक गर्ल से धक-धक आंटी हो गईं हैं तो आप भी सुनिए उन्होंने क्या कहा-

माधुरी ने डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की। उनके दो बच्चे भी हैं जिनके नाम हैं रियान और एरिन। आपको बता दें कि श्रीराम नेने से शादी करने से पहले माधुरी का नाम कई एक्टर और क्रिकेटर के साथ जुड़ा जा चुका है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story