Top
Home > मनोरंजन > नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे कई फिल्मी सितारे, आप भी देखिए- लिस्ट

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे कई फिल्मी सितारे, आप भी देखिए- लिस्ट

वहीं एक्टर अनिल कपूर और अनुपम खेर भी दिल्ली पहुंच चुके हैं

 Special Coverage News |  30 May 2019 9:53 AM GMT  |  दिल्ली

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे कई फिल्मी सितारे, आप भी देखिए- लिस्ट
x

नई दिल्ली : आज नरेंद्र मोदी दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। शाम 7 बजे से शपथ ग्रहण समारोह शुरू होगा और आठ हजार लोगो के बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नरेंद्र मोदी को प्रधनमंत्री पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। उनके अलावा कई सांसद कैबिनेट मंत्री की भी शपथ लेंगे।

फिल्मी सितारे भी आएंगे नज़र-जिन लोगों को प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया गया है, उनमें BIMSTEC देशों के नेता, विपक्ष के सभी राजनेता, खेलों की दुनिया के सितारे और बॉलीवुड के बड़े चेहरे शामिल हैं। अब अगर नाम की चर्चा करें तो इनमें शाहरुख खान, करन जौहर, कंगना रनौत, संजय लीला भंसाली और रजनीकांत को भी आमंत्रित किया गया है। इनमें से कुछ सितारे ऐसे हैं जो दिल्ली के लिए निकल चुके हैं। इनमें सांसद हेमा मालिनी और कंगना रनौत का नाम सबसे ऊपर है।

बोमन ईरानी ने दी बीजेपी को बधाई-

वहीं एक्टर अनिल कपूर और अनुपम खेर भी दिल्ली पहुंच चुके हैं। आपको बता दें कि अनुपम खेर की वाइफ और एक्ट्रेस किरण खेर बीजेपी की सांसद हैं। दूसरी ओर, बोमन ईरानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा- आज पूरे देश के लिए बड़ा दिन है, बीजेपी को बधाई हो। उम्मीद है पार्टी पिछले 5 सालों की तरह जनता से किए वादे पूरे करेगी।2014 से ज्यादा भव्य होगा समारोह है।

विवेक ओबेरॉय को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वे नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए काफी एक्साइटेड दिखे। विवेक बीजेपी सपोर्टर हैं. विवेक ने नरेंद्र मोदी की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी में प्रधानमंत्री का किरदार निभाया है. ये मूवी 24 मई को रिलीज हुई है।

बता दें कि राष्ट्रपति भवन में यह अब तक का सबसे बड़ा समारोह होगा। 2014 में जब मोदी ने तत्कालीन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के सामने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी, तब सार्क देशों के प्रमुखों समेत 3500 मेहमान आए थे। इस बार भी कार्यक्रम फोर कोर्ट (खुले परिसर) में ही होगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it