Top
Home > मनोरंजन > फिल्म निर्माता कमल हासन की इंडियन-2 के सेट पर क्रेन गिरी, 3 की मौत, 10 घायल

फिल्म निर्माता कमल हासन की 'इंडियन-2' के सेट पर क्रेन गिरी, 3 की मौत, 10 घायल

कमल हासन की फिल्म के सेट पर हादसा हो गया है. क्रेन गिरने से 3 लोगों की मौत और 10 लोग घायल हुए हैं.

 Shiv Kumar Mishra |  20 Feb 2020 3:32 AM GMT  |  मुंबई

फिल्म निर्माता कमल हासन की

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर कमल हासन (Kamal Hassan) की फिल्म 'इंडियन-2' (Indian Two) की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है. चेन्नई में शूटिंग के दौरान क्रेन गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज चल रहा है. कमल हासन हादसे के दौरान सेट पर ही मौजूद थे. वह घायलों के साथ अस्पताल में मौजूद हैं.

बता दें कि ये शूटिंग चेन्नई के EVP स्टूडियो में चल रही थी. इस हादसे में मधु (29), चंद्रन (60) और कृष्णा (34) की मौत हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार- ये हादसा रात करीब 9.30 बजे हुआ. अभी तक ये जानकारी नहीं है.


इस फिल्म की बात करें तो इसे एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. कुछ ही समय पहले इसका पहला पोस्टर रिलीज हुआ, जिसमें कमल अपनी पिछली फिल्म 'हिन्दुस्तानी' वाले बुजुर्ग की तरह ही दिखाई दिए थे. ये फिल्म 1996 में आई हिन्दुस्तानी का ही सीक्वल है. इसमें सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म के बाद कमल हासन एक्टिंग से संन्यास ले सकते हैं, क्योंकि उन्होंने एक इंटरव्यू में इशारा किया था कि एक्टिंग और राजनीति साथ-साथ नहीं हो पा रही. अब वह सिर्फ राजनीति पर फोकस करना चाहते हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it