लाइफ स्टाइल

हीरा कारोबारी मर्डर केस: 'गोपी बहू' ने तोड़ी अपनी चुप्पी, अब दिया ये बयान

Special Coverage News
10 Dec 2018 1:48 PM GMT
हीरा कारोबारी मर्डर केस: गोपी बहू ने तोड़ी अपनी चुप्पी, अब दिया ये बयान
x
हीरा कारोबार की रहस्यमय हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस देबोलिना भट्टाचार्य को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की थी?
मुंबई : हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की रहस्यमय हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने एक राजनेता को गिरफ्तार किया है और टीवी एक्ट्रेस देबोलिना भट्टाचार्य को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की है। अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि राजनीतिज्ञ सचिन पवार कथित तौर पर मृतक का करीबी परिचित था। वह पहले भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हुआ था।

अब इस बारे में देबोलिना ने अपना बयान दिया है। दरअसल, इंडिया टुडे से खास बातचीत में देबोलिना ने कहा कि वो अभी इस मामले पर कुछ कह नहीं सकती लेकिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी सवालों के जवाब देंगी। देबोलिना ने कहा, 'मैं अभी कोई बयान नहीं दे सकती क्योंकि मेरे वकील ने अभी ऐसा करने से मना कर दिया है। तो 2 या 3 दिन बाद जब चीजें ठीक हो जाएंगे तब मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करूंगी।'

देबोलिना ने आगे कहा, 'फिक्र की कोई बात नहीं है। मैं अपने घर पर सुरक्षित हूं। ये बस सामान्य पूछताछ थी। चिंता करने की कोई बात नहीं है।'

बता दें कि इससे पहले भी देबोलिना किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रही है। दरअसल, देबोलिना और विशाल सिंह के रिलेशन की काफी खबरें आती थी, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशन को एक्सेप्ट नहीं किया। हालांकि फिर देबोलीना, विशाल के साथ अपने ब्रेकअप की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहीं। दरअसल, कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि विशाल और देबोलिना ने ब्रेकअप कर लिया है।

Next Story