लाइफ स्टाइल

क्या अलोक नाथ गिरफ्तारी के भय से भारत से भागे?

Special Coverage News
5 Dec 2018 9:32 AM GMT
क्या अलोक नाथ गिरफ्तारी के भय से भारत से भागे?
x

मीटू कैंपेन के दौरान एक महिला प्रोड्यूसर ने अभिनेता आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लम्बी पोस्ट के जरिए ये चौकाने वाला खुलासा किया था. उन्होंने लिखा था कि आलोक नाथ ने उन्हें जबरन शराब पिलाई और उनका बलात्कार करने के साथ साथ उन्हें पीटा भी.


महिला के अनुसार वो इतना घबरा गईं कि वो अपना ख्याल नहीं रख सकी और नशे की दुनिया में डूब गई. इस मामले में आलोकनाथ के खिलाफ रेप के चार्जेज़ लगते हुए मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में ये केस दर्ज किया गया था.


वहीं अब इस मामले में खबर आ रही है कि आलोक नाथ मुंबई छोड़कर भाग चुके हैं. बता दें इस केस के मामले में उनसे पुलिस को पूछताछ करनी थी लेकिन अब खबर आ रही है कि आलोक नाथ मुंबई छोड़कर भाग चुके हैं. मिड-डे के मुताबिक उनके घर पर इस वक्त समन के लेटर को लेने के लिए कोई भी नहीं है. दरअसल इस पूरे मामले में आलोकनाथ का बयान शामिल होना काफी जरुरी है.


वहीं आलोक नाथ के जानने वाले अशोक सारौगी ने मिड-डे से कहा है कि, 'आलोक नाथ किसी जरूरी काम से कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर गए हैं. समन जारी जरूर किया गया है लेकिन उन्हें अब तक सौंपा नहीं गया है. वो इस सप्ताह मुंबई वापस आ जाएंगे और जरूर ही वो ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे. वो मेरे साथ हमेशा कॉन्टैक्ट में हैं.'

Next Story