Top
Home > मनोरंजन > रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह के खिलाफ एफआइआर, जानें- पूरा मामला

रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह के खिलाफ एफआइआर, जानें- पूरा मामला

क्रिसमस की पूर्व संध्या पर 'द कपिल शर्मा शो' में ईसाई शब्द को लेकर मजाक उड़ाया गया था

 Arun Mishra |  29 Dec 2019 10:28 AM GMT  |  दिल्ली

रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह के खिलाफ एफआइआर, जानें- पूरा मामला
x

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में ईसाई शब्दावली का मजाक उड़ाने को लेकर कॉमेडियन भारती सिंह, कोरियोग्राफर फराह खान और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ अब फिरोजपुर छावनी में एक और एफआइआर दर्ज कराई गई है। इससे पहले अमृतसर के अजनाला में केस दर्ज कराया गया था। शुक्रवार को रवीना टंडन माफी मांग चुकी हैं।

दरअसल, क्रिसमस की पूर्व संध्या पर द कपिल शर्मा शो का एक एपिसोड प्रसारित किया गया। इसमें फराह खान की तरफ से भारती सिंह और रवीना टंडन को एक अंग्रेजी अक्षर की स्पेलिंग लिखने के लिए कहा गया था। यह शब्द पवित्र धार्मिक ग्रंथ से लिया गया था। भारती इसका मतलब नहीं जानती थी। उन्होंने अपनी तरफ से ही इसका मतलब बताते हुए इसका मजाक उड़ाया। रवीना और फराह भी उनके इस मजाक में शामिल हुई और उन्हें मजाक उड़ाने से नहीं रोका।

टिप्पणी को लेकर जगह-जगह आक्रोश

इस संबंध में क्रिश्चियन फ्रंट के प्रधान सोनू जफर की शिकायत पर बुधवार को अमृतसर जिले अजनाला में पुलिस ने धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में केस दर्ज किया। हालांकि इसके बाद शुक्रवार को अमृतसर में अभिनेत्री रवीना टंडन ने माफी मांग ली थी। इसके बावजूद पूरे पंजाब ही नहीं, देश के विभिन्न हिस्सों में भारती सिंह, रवीना टंडन और फराह खान के खिलाफ पुतले फूंके गए और प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इसी बीच शनिवार को फिरोजपुर छावनी में इन तीनों कलाकारों के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में एक और केस दर्ज हुआ है।

कौन क्या कर रहा है इन दिनों?

रवीना टंडन लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन छोटे पर्दे पर काफी सक्रिय हैं। हाल ही में उन्होंने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के सीजन-9 को जज किया था। इसके अलावा भारती सिंह भी टीवी पर काफी सक्रिय हैं। वह कपिल शर्मा के शो में नजर आती हैं। इसके अलावा वह कई और शोज में बतौर होस्ट या कॉमेडियन नजर आती रहती हैं। फराह खान ने इस साल दो फिल्मों के साथ बतौर कोरियोग्राफर काम किया है। वह स्टूडेंट्स ऑफ दी ईयर 2 और हाउसफुल 4 के साथ बतौर कोरियोग्राफर जुड़ी थी। इसके अलावा वह छोटे पर्दे पर भी नजर आई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it