लाइफ स्टाइल

प्रीति जिंटा को किस करना रितेश देशमुख को पड़ा महंगा! घर पहुंचकर पत्नी जेनेलिया ने किया ऐसा हाल

Arun Mishra
19 March 2021 1:22 PM GMT
प्रीति जिंटा को किस करना रितेश देशमुख को पड़ा महंगा! घर पहुंचकर पत्नी जेनेलिया ने किया ऐसा हाल
x
इस वीडियो के दो हिस्से हैं, पहले में रितेश देशमुख ने प्रीति जिंटा से बहुत प्यार से मिलते नजर आ रहे हैं और दूसरे हिस्से में उन्हें घर लौटने पर इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।

मुंबई: जेनेलिया डिसूजा देशमुख ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस की हंसी नही रुक रही है। इस वीडियो के दो हिस्से हैं, पहले में रितेश देशमुख ने प्रीति जिंटा से बहुत प्यार से मिलते नजर आ रहे हैं और दूसरे हिस्से में उन्हें घर लौटने पर इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।

रितेश देशमुख और पत्नी जेनेलिया देशमुख बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में गिने जाते हैं। एक मजेदार वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे प्रीति जिंटा से गले लगकर और हाथों पर किस करके रितेश देशमुख उनसे मुलाकात कर रहे हैं और जेनेलिया कुछ परेशान सी नजर आ रही हैं और फिर घर का नजारा दिखाई देता है। वीडियो को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'आप जानना चाहते हैं घर लौटने के बाद क्या हुआ?'

वीडियो से पता चलता है उसके प्रीति के हाथ पर किस करते रितेश का यह वीडियो सितंबर में आईफा अवॉर्ड्स के दौरान का है। वायरल वीडियो में कपल ने दिलचस्प अंदाज में एक्टिंग करते हुए एक क्लिप जोड़ी है। रितेश को घर पर मुश्किल समय का सामना करना पड़ता है और गुस्से में पत्नी उनकी पिटाई कर देती हैं।

Next Story