Top
Home > मनोरंजन > गुड न्यूज ने तीसरे दिन भी बंपर कमाई की, बॉक्स ऑफिस मचा है धूम

गुड न्यूज ने तीसरे दिन भी बंपर कमाई की, बॉक्स ऑफिस मचा है धूम

 Sujeet Kumar Gupta |  30 Dec 2019 11:46 AM GMT  |  नई दिल्ली

गुड न्यूज ने तीसरे दिन भी बंपर कमाई की, बॉक्स ऑफिस मचा है धूम

मुंबई. अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड 50 करोड़ के पार की कमाई कर ली है. फिल्म ने तीन दिन में कुल 65.99 करोड़ रुपए की कमाई की. रविवार को फिल्म गुड न्यूज ने 26.65 करोड़ रुपए की कमाई की. गुड न्यूज फिल्म की समीक्षकों ने जमकर तारीफ की. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को चार स्टार दिए।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर गुड न्यूज के तीन दिनों की कमाई की जानकारी दी है. शुक्रवार को जहां गुड न्यूज फिल्म ने 17.56 करोड़ रुपए की कमाई की. तो वहीं शनिवार को फिल्म ने 21.78 करोड़ रुपए कमाए. रविवार को फिल्म ने 26.65 करोड़ रुपए की बंपर कमाई की, इस तरह से गुड न्यूज की वीकेंड कमाई 65.99 करोड़ रुपए हो गई है।

गुड न्यूज इंडियन कॉमेडी फिल्म है जिसमें करीना कपूर अक्षय कुमार की पत्नी का रोल प्ले कर रही है. वहीं कियारा आडवाणी के साथ दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. करण जौहर ने गुड न्यूज फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इससे पहले करण जौहर अक्षय कुमार की फिल्म केसरी को भी प्रोड्यूस कर चुके हैं।

फिल्म की कहानी?

फिल्म गुड न्यूज वरुण (अक्षय कुमार) और दीप्ति बत्रा (करीना कपूर खान) एक मॉडर्न और हाई-फाई कपल की कहानी है. ये दोनों मुंबई में रहते हैं. ये दोनों अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं और साथ ही बच्चे पैदा करने की कोशिश में भी लगे हुए हैं.

दीप्ति बत्रा बच्चे चाहती है और वरुण के लिए ये बात काफी हद तक मुसीबत बनी हुई है. दोनों की तमाम कोशिशों के बावजूद दीप्ति बत्रा प्रेग्नेंट नहीं हो पा रही हैं. ऐसे में दीप्ति और वरुण को घरवालों से ही IVF के जरिए बच्चे पैदा करने की सलाह दी जाती है. बस फिल्म की कहानी में यहीं से ट्विस्ट आने शुरू हो जाते हैं. यहीं दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की एंट्री होती है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it