लाइफ स्टाइल

इंडियाज गॉट टैलेंट के निर्माता सोहन चौहान की संदिग्ध मौत, तालाब में मिली लाश

Special Coverage News
19 Jun 2019 6:22 AM GMT
इंडियाज गॉट टैलेंट के निर्माता सोहन चौहान की संदिग्ध मौत, तालाब में मिली लाश
x

टीवी इंडस्ट्री के बड़े-बड़े रिएलिटी शोज़ के प्रोड्यूसर सोहन चौहान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. उनका शव मुंबई की आरे कॉलोनी स्थित रॉयल पाम्स तालाब में मिला है. अचानक आई उनकी मृत्यु की खबर से पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री शोक में डूबी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार 16 जून को सोहन का शव तालाब में पाया गया, जिसके बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सिद्धार्थ अस्पताल ले जाया गया है. सोहन की मौत के कारणों का पता अब तक नहीं चल सका है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मृत्यु के वक्त सोहन घर में अकेले थे.

खबरों की मानें तो जिस वक्त सोहन की मौत हुई वो घर में अकेले की रह रहे थे, उनकी पत्नी दिल्ली में थीं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोहन चौहान की शादी को अभी कुल 6 महीने ही हुए थे. बताया जा रहा है कि सोहन को आखिरी बार उनकी नौकरानी ने 15 जून को घर में देखा था. वहीं सोशल मीडिया पर वो 13 जून तक एक्टिव रहे. उनके सोशल एकाउंट को देखें तो सोहन ने आखिरी पोस्ट 'सा रे गा मा पा' फिनाले को लेकर किया था. इसके अलावा उन्होंने कविताओं से जुड़े कुछ पोस्ट भी किए थे.

बता दें कि सोहन चौहन 'इंडियाज गॉट टैलेंट' सीजन 7 और 'मास्टर शेफ इंडिया' सीजन 6 जैसे लीडिंग रिएलिटी शोज के प्रोड्यूसर रह चुके हैं. इसके साथ ही वो टीवी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं. वहीं सोहन चौहन की संदिग्ध मौत की छानबीन चल रही है. पुलिस के मुताबिक फिलहाल ये मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है.

बीते दिनों टेलीविजन से जुड़ी कई हस्तियों के निधन की खबर आ चुकी है. कुछ दिन पहले गिरीश कर्नाड ने दुनिया को अलविदा कह गए. इसके अलावा फेमस एक्टर और कॉमेडियन दिन्यार कॉन्ट्रेक्टर, अमिताभ बच्चन के करीबी शीतल जैन और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में गृहमंत्री राजनाथ सिंह का रोल निभाने वाले नवतेज हुंडल का नाम शामिल है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story