लाइफ स्टाइल

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने ट्विटर को कहा बाय-बाय, ट्रोलिंग से थे परेशान?

Arun Mishra
23 Dec 2019 10:01 AM GMT
बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने ट्विटर को कहा बाय-बाय, ट्रोलिंग से थे परेशान?
x
जावेद ने खुद ट्वीट करके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म छोड़ने की घोषणा की है.

बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेबाक विचार व्यक्त करते रहते हैं, जिसके चलते वह अक्सर ट्रोल भी जाते हैं. अब जावेद जाफरी ने सोशल मीडिया से नाता तोड़ने की घोषणा कर दी है. उनका यह ट्वीट लोगों का काफी ध्यान खींच रहा है. जावेद ने खुद ट्वीट करके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म छोड़ने की घोषणा की है.

जावेद ने लिखा कि उनके लिए देश यानी भारत पहले है. अपने ट्वीट में एक्टर ने लिखा कि नफरत और ट्रोलिंग को और नहीं झेल सकता. स्थिति सुधरने तक सोशल मीडिया से जा रहा हूं. आशा करता हूं कि सबकुछ जल्द ठीक हो जाएगा.इंशाअल्लाह. भारत पहले है, जय हिंद. इसके बाद तो जावेद जाफरी को सलाह देने वाले और उन्हें ट्रोल करने वालों की बाढ़ सी आ गई.



एक यूजर ने लिखा कि स्थिति तभी सुधरेगी, जब हम फाइट करेंगे. सड़कों पर, सोशल मीडिया पर. ये एक लंबी लड़ाई है.हमारे देश के लिए लड़ाई है. एक यूजर ने लिखा कि आप ट्रोल करने वालों को ब्लॉक कर दें या उन्हें अनदेखा करें. सोशल मीडिया से जाने की कोई जरूरत नहीं है.

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर, वॉयस ओवर आर्टिस्‍ट, डांसर और कॉमेडियन जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) जिन्होंने 'बूगी वूगी' से डांस को घर-घर तक पहुंचाया. 'बूगी-वूगी' में एकरिंग और जज की भूमिका में थे जावेद जाफरी और उनके भाई नावेद जाफरी के साथ रवि बहल. उन्होंने डांस के शौकीनों को एक प्लेट फार्म दिया, ताकि वो नाम कमा सकें. जावेद ने फिल्मों में अनिल कपूर के साथ 'मेरी जंग' से शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने निगेटिव रोल निभाया था. इस फिल्म में उनके डांस से हर कोई प्रभावित हुआ था. इस फिल्म का गाना था- बोल बेबी बोल रॉक एंड रोल. इसमें उनकी परफॉर्मेंस ने सबका ध्यान खींचा. जावेद ने 'जजंतरम, ममंतरम', 'तारा रम पम', 'धमाल', '100 डेज', 'सिंह इज किंग', 'बैंग बैंग' जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया.

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story