लाइफ स्टाइल

बॉलीवुड के इस खान ने डोनाल्ड ट्रंप से पूछा अजीब सवाल, Tweet हुआ Viral

Arun Mishra
25 Feb 2020 9:04 AM GMT
बॉलीवुड के इस खान ने डोनाल्ड ट्रंप से पूछा अजीब सवाल, Tweet हुआ Viral
x
अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की परिवार के साथ इस भारत यात्रा पर बॉलीवुड सितारों के भी ट्वीट सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) के भारत दौरे का आज दूसरा दिन है. डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) के साथ कल गुजरात के बाद आगरा गए और वहां दोनों ने ताजमहल का दीदार किया. वहीं कल राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने अपने भाषण में बॉलीवुड का भी जिक्र किया था. डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की परिवार के साथ इस भारत यात्रा पर बॉलीवुड सितारों के भी ट्वीट सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) से अपने ट्वीट में एक अजीब सवाल पूछा है.



कमाल आर खान (KRK) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सर डोनाल्ड ट्रंप आप हम भारतीयों को बता सकते हैं कि क्या सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के फिक्स्ड विनर थे या नहीं? धन्यवाद सर.' कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि कमाल आर खान ने बिग बॉस 13 के सीजन के फिक्स होने को लेकर जमकर ट्वीट किए थे. केआरके (KRK) ने शो का विनर घोषित होने से पहले ही बता दिया था कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) फिक्स्ड विनर हैं.

कमाल आर खान का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वहीं अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) के बारे में बात करें तो डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) के भारत दौरे का दूसरा दिन व्‍यस्‍तताओं से भरा हुआ है. अपनी यात्रा के पहले दिन अहमदाबाद के मोटेरा में 'नमस्‍ते ट्रंप (Namaste Trump)' कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति ने हिस्सा लिया था. उस कार्यक्रम के बाद उन्होंने आगरा में ताजमहल का दीदार किया था. वहीं आज यात्रा के आखिरी दिन डोनाल्‍ड ट्रंप भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ उच्चस्तरीय बैठक कर रहे हैं.

Next Story