लाइफ स्टाइल

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने किया खुलासा, कंगना को घर बुलाकर जावेद अख्तर ने दी थी ये धमकी

Shiv Kumar Mishra
19 Feb 2020 9:20 AM GMT
कंगना रनौत की बहन रंगोली ने किया खुलासा, कंगना को घर बुलाकर जावेद अख्तर ने दी थी ये धमकी
x
कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने जावेद अख्तर को लेकर खुलासा किया है कि उन्होंन कंगना को घर बुलाकर धमकी दी थी.

नई दिल्ली : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं. आज रंगोली ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया है. रंगोली ने लिखा है कि जावेद अख्तर ने एक बार कंगना को घर बुलाया और फिर उन्हें ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए धमकाया. महेश भट्ट ने कंगना को चप्पल फेंककर मारी थी, जब उन्होंने एक आत्मघाती हमलावर का किरदार निभाने से मना कर दिया था.

बता दें कि इससे पहले कंगना की बहन रंगोली ने 'गली बॉय' में आलिया की परफॉर्मेंस को एवरेज बताया था. इस पर आलिया ने कहा था कि मुझे इन सब चीजों में नहीं पड़ना है. मैं पॉजिटिव रहना चाहती हूं और मेहनत से काम करना चाहती हूं. मैं हर दिन अपने आप में सुधार करना चाहती हूं. हर किसी को अपनी बात कहने का हक है. मैं अपनी बात करूं तो मैं चुप रहूंगी.


रंगोली ने उनकी मां सोनी राजदान के बारे में कहा था कि कि ये नॉन-इंडियंस जो यहां रह रहे हैं, यहां के लोगों को बेइज्जत कर रहे हैं, असहिष्णुता को लेकर झूठ बोल रहे हैं, नफरत फैला रहे हैं. अब इनका एजेंडा सोचने का वक्त आ गया है. रंगोली ने महेश भट्ट पर भी आरोप लगाए थे. उन्होंने लिखा था कि महेश ने कभी कंगना को ब्रेक नहीं दिया, अनुराग बसु ने दिया. 'वो लम्हे' के बाद जब कंगना ने उनकी लिखी 'धोखा' में काम करने से मना कर दिया तो वह इतना गुस्सा गए कि कंगना पर चिल्लाने लगे थे. 'वो लम्हे' के प्रीव्यू के दौरान उन्होंने कंगना पर चप्पल फेंकी थी. वह पूरी रात रोती रही थी. वह उस वक्त सिर्फ 19 साल की थी.

जब इस मामले पर महेश भट्ट से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कंगना को बच्ची कहते हुए कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि कंगना ने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में मेरी प्रोडक्शन कंपनी विशेष से शुरुआत की. मैं उनके खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करूंगा. वह बच्ची है, जिसने हमारे साथ शुरुआत की. सिर्फ इसलिए कि उनकी रिश्तेदार (रंगोली) ने मुझ पर कमेंट किया, मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में कंगना की फिल्म 'पंगा' रिलीज हई है. अब वह जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी. इसके साथ ही वह 'धाकड़' में भी नजर आएंगी, जिसका टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है. उनकी फिल्म 'तेजस' का लुक भी जारी हो चुका है.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story