लाइफ स्टाइल

अजय देवगन से पैसे लेकर उनकी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे कपिल शर्मा, VIDEO हुआ वायरल

Special Coverage News
15 Dec 2019 8:13 AM GMT
अजय देवगन से पैसे लेकर उनकी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे कपिल शर्मा, VIDEO हुआ वायरल
x
इस वीडियो में कपिल अजय देवगन की फिल्म का पहले तो खूब प्रमोशन कर रहे हैं, बाद में इसके लिए अजय से पैसे लेते भी दिखाई दे रहे हैं.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' से दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा अब पैसे लेकर अजय देवगन की फिल्म 'तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर' का प्रमोशन करते नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कपिल शर्मा को ऐसा करते देख उनके फैन्स भी काफी हैरान है. दरअसल, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कपिल अजय देवगन की फिल्म का पहले तो खूब प्रमोशन कर रहे हैं, बाद में इसके लिए अजय से पैसे लेते भी दिखाई दे रहे हैं.



कपिल शर्मा इस वीडियो में सबको अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर' देखने के लिए कह रहे हैं. जैसे ही कपिल वीडियो खत्म करते हैं, तभी पीछे से अजय देवगन आ जाते हैं और वह उन्हें पैसे देते हैं. कपिल शर्मा भी चुपचाप पैसे अपनी जेब में रख लेते हैं. कॉमेडियन कपिल और अजय देवगन के इस फनी वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

'द कपिल शर्मा शो' में हर हफ्ते सेलेब्रिटीज अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आते हैं. इस हफ्ते अजय देवगन और काजोल भी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने कपिल के शो में आएंगे. वहीं, बता दें 'तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. बता दें, अजय देवगन की यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story