लाइफ स्टाइल

दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर सपोर्ट में मनोज तिवारी, बोले- वो देशभक्त सुपरस्टार, JNU जाना गलत नहीं

Arun Mishra
8 Jan 2020 1:41 PM GMT
दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर सपोर्ट में मनोज तिवारी, बोले- वो देशभक्त सुपरस्टार, JNU जाना गलत नहीं
x
जहां कई बॉलिवुड सितारे दीपिका की इस दिलेरी की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो दीपिका की इस कदम को सही नहीं मानते।

बीती रात बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंचीं, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा काफी तेज हो गई है। बता दें कि जेएनयू जाकर दीपिका घायल स्टूडेंट्स से मिलीं और इस घटना पर दुख जताया। जहां कई बॉलिवुड सितारे दीपिका की इस दिलेरी की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो दीपिका की इस कदम को सही नहीं मानते। वहीं सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर #boycottchhapaak भी ट्रेंड कर रहा है.

आपको बता दें कि रविवार शाम दिल्ली की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में कुछ नकाबपोश गुंडों में स्टूडेंट्स और टीचर्स के साथ मारपीट की थी। कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज़ ने सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया वहीं कुछ सिलेब्स ने मुंबई सड़कों पर भी प्रदर्शन किया।

जेएनयू विवाद में दीपिका के छात्रों के साथ खड़े होने और उनका समर्थन किए जाने पर नई दिल्ली में बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी और भारतीय जनता पार्टी के सांसद हंस राज हंस का बयान सामने आया है.

मनोज तिवारी ने कहा कि दीपिका सबके सामने आकर ये बात साफ करें कि वह वहां किसलिए गई थीं. दीपिका के जेएनयू जाने पर मनोज भले ही विरोध के स्वर ऊंचे करते नजर आए लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म छपाक का बायकॉट नहीं होना चाहिए. मनोज ने दीपिका को देशभक्त सुपरस्टार कहा है.

मनोज ने कहा, "हिंसा का विरोध करना ही चाहिए. मेरा मानना है कि दीपिका का जाना हिंसा के विरुद्ध ही था. वैसे उनकी फिल्म भी आ रही है लेकिन लगता है कि जिस तरह वह छात्रों के साथ खड़ी हो गई लोगों ने मिसलीड किया है दीपिका को. वह ग्रुप तो है इंडिया आर्मी मुर्दाबाद कहने वाला. वहां कन्हैया कुमार भी खड़े थे दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस की इमेज को खराब करने की कोशिश की गई है."

मनोज ने कहा कि दीपिका को गलत जानकारी देकर उनको वहां ले जाया गया है. दीपिका का विरोध करने वालों के बारे में मनोज का कहना है कि सबको अधिकार है कि हिंसा के विरुद्ध बोले लेकिन इन लोगों ने दीपिका की इमेज को खराब करने की कोशिश की अपने झूठ से. ऐसा मुझे लगता है. मेरा यह मानना है कि मैं अंदाजा ही लगा सकता हूं.

भारतीय जनता पार्टी के सांसद हंस राज हंस ने दीपिका के जेएनयू जाने वाले मामले पर कहा, "मेरा मानना है कि आर्टिस्ट इनोसेंट होता है, वो अपने फ़िल्म के प्रोमोशन में व्यस्त रही होंगी. उन्हें पता नही होगा कि पिछले दिनों JNU में क्या हुआ. मैंने दीपिका पादुकोण को देखा, वो परेशान थी, खामोश थीं और खामोशी से वापिस लौट आईं, दीपिका पादुकोण ने किसी को सपोर्ट नही किया."

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story