लाइफ स्टाइल

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर ने अनु मलिक पर लगाया बड़ा आरोप, बताया- 'दरिंदा'

Special Coverage News
1 Nov 2019 10:53 AM GMT
बॉलीवुड की मशहूर सिंगर ने अनु मलिक पर लगाया बड़ा आरोप, बताया- दरिंदा
x
बॉलीवुड सिंगर अनु मलिक 'मीटू' के पछड़े में फिर घिरते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड सिंगर अनु मलिक 'मीटू' के पछड़े में फिर घिरते नजर आ रहे हैं। अनु मलिक पर 'मीटू' के तहत कई महिलाओं ने उनपर बदतमीजी के आरोप लगाए थे। उस वक्त वो 'इंडियन आइडल सीजन 10' जज कर रहे थे, लेकिन आरोप लगने के बाद शो मेकर्स ने उन्हें हटा दिया था। अब वो 'इंडियन आइडल सीजन 11' जज कर रहे है। उनके साथ नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी है। अनु मलिक को जज बनाने को लेकर मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा ने विरोध जताया। इस विरोध में उनके समर्थन में अब बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा भसीन भी आ गई है।

नेहा भसीन ने अनु मलिक पर अपनी भड़ास निकाली और सोना महापात्रा के ट्वीटर का समर्थन करते हुए लिखा- 'मैं आपसे सहमत हूं... हम सेक्सिस्ट समाज में रहते हैं... अनु मलिक दरिंदा हैं...' नेहा भसीन ने अपनी ट्वीट में आगे लिखा कि 'मैं जब 21 साल की उम्र की थी, तब मैं उनकी अजीब हरकतों की वजह से भाग गई थी... वो स्टूडियों में सोफे पर लेटे हुए थे और मेरी आंखों के बारे में बात कर रहे थे... जिसके बाद मैं वहां से झूठ बोलकर निकल गई कि मेरी मम्मी मेरा इंतजार कर रही है.. उन्होंने मुझे कॉल किया है'

मैं ये बोलकर भाग गई कि मेरी मां नीचे इंतजार कर रही हैं। उसके बाद भी उसने मुझे मैसेज और कॉल किए, जिसका मैंने जवाब देना बंद कर दिया था। मैं उसे अपनी सीडी इस उम्मीद से देने गई थी कि मुझे गाने का एक चांस मिल जाए। वो मुझसे बड़ा था और उसे ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था। अनु मलिक विकृत मानसिकता का आदमी है।


भले ही मेरे पास सोना जितना बहादुर डीएनए नहीं है। लेकिन जितना मैंने इंडस्ट्री को जाना है। यह वह दुनिया नहीं है जहां परिवार से दूर एक लड़की आसानी से रह सके। उसे इस तरह की विकृतियों वाले लोग मिलेंगे। ये इंडस्ट्री के अंदर और बाहर मौजूद हैं।


लेकिन हम इन लोगों को क्यों माफ कर देते हैं। क्या हम जानते हैं ऐसा करना उन्हें हमारी गरिमा के साथ खिलवाड़ करने की ताकत देता है। हमें घर में छिपने के लिए मजबूर करता है। मुझे कई बार छिपना पड़ा ताकि ऐसी स्थिति से खुद को बचा सकूं। ये क्यों ठीक है? एक दरिंदा आजाद खुला घूम सकता है और हम महिलाओं को डर के साथ छिपना पड़ता है।

आखिर में यही कहना चाहूंगी कि 19 से 30 साल की उम्र तक के लोग हैं जो अपनी ओछी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। टीवी की दुनिया का कहना है कि एक महिला की भूमिका मां की है, भाभी और बहन की है। और हां मुझे भी यही बताया गया था। तो एक आदमी की भूमिका क्या है?



वहीं अनु मलिक के खिलाफ सोना महापात्रा ने ट्वीट में लिखा था- 'क्या भारत को जागने के लिए निर्भया जैसी मामले चाहिए... मीटू मूवमेंट के दौरान अनु मलिक के खिलाफ बोलने के कुछ दिन बाद मुझे जज की कुर्सी छोड़ने के लिए कहा गया था... मेरे को-जज ने कहा था- मैंने अनु मलिक को जो पब्लिसिटी दी है उससे दूसरे शो की टीआरपी बढ़ गई है.. एक साल बाद ये दंरिदा उसी कुर्सी पर वापिस आ गया है'

नेहा के ट्वीट्स के बाद सोना ने सोनी पिक्चर्स को टैग करते हुए अनु मलिक के खिलाफ एक्शन लेने को कहा। अनु इंडियन आइडल के जजों में से एक हैं। सोना ने लिखा है- डियर इंडिया, मीडिया, सोनी पिक्चर्स, नेहा भसीन 21 साल की थीं। श्वेता पंडित 15 साल की थीं जब उसने उन्हें किस करने की कोशिश की थी। उसकी फैमिली डॉक्टर की बेटी 14 साल की थी। इंडियन आइडल की प्रोड्यूसर डेनिस डिसूजा समेत अनु मलिक को लेकर कई महिलाओं ने अपनी कहानियां शेयर की हैं।


सोना ने एक लैटर पोस्ट कर लिखा है - सेक्सुअल प्रीडेटर अनु मलिक नेशनल टीवी पर जज के तौर पर वापस आ गया है। एक समाज के तौर पर ये क्या दिखाता है? क्या सोनी अमेरिका में अमेरिकन आयडल में ये करने की हिम्मत करेगा?

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story