Home > मनोरंजन > कैलाश खेर पर यौन शोषण का लगा तीसरा आरोप, पद्मश्री वापस लेने की मांग की

कैलाश खेर पर यौन शोषण का लगा तीसरा आरोप, पद्मश्री वापस लेने की मांग की

सिंगर सोना महापात्रा के बाद अब एक और सिंगर ने उन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है?

 Special Coverage News |  16 Oct 2018 10:28 AM GMT  |  दिल्ली

कैलाश खेर पर यौन शोषण का लगा तीसरा आरोप, पद्मश्री वापस लेने की मांग की

मुंबई : मीटू मूवमेंट के तहत महिलाएं अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न को लेकर लगातार सामने आ रही हैं. आरोपियों में कई चौंकाने वाले नाम सामने आ रहे हैं. सिंगर कैलाश खेर पर भी महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप है. सिंगर सोना महापात्रा के बाद अब एक और सिंगर ने उन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है.

अब एक वीडियो के जरिए सिंगर वर्षा सिंह धनोआ ने कैलाश खेर पर आरोप लगाते हुए कहा- ''उन्होंने मुझे कहा कि वे मुझसे मिलना चाहते हैं. इसके बाद उन्होंने मुझे मैसेज किया कि वे उनके साथ प्यार जताना चाहते हैं. वर्षा ने 11 मिनट लंबे वीडियो में अपनी आपबीती बताई है.'' इतना ही नहीं उन्होंने कैलाश खेर से पद्मश्री वापस लेने की मांग भी की है.

इसके बाद उन्होंने वीडियो में सिंगर तोशी साबरी पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा- ''मैं उनकी गाड़ी में उनके साथ बैठी और उन्होंने मुझे ड्रिंक ऑफर की. उसके बाद उन्होंने मेरी जांघों पर अपना हाथ रखा. इसके अलावा उन्होंने रिकॉर्ड रूम में भी मेरे साथ बदतमीजी की.''

वर्षा ने कहा कि वे काफी डर गईं और डिप्रेशन में चली गईं. इसका नतीजा ये हुआ कि उन्होंने सिंगिंग करियर के लिए इसके बाद किसी भी म्यूजिक डायरेक्टर से बात नहीं की.

इससे पहले एक अन्य महिला, सिंगर सोना मोहपात्रा और 2 महिला पत्रकारों ने भी कैलाश खेर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद सफाई में कैलाश ने कहा था कि- "जब मुझे इन आरोपों के बारे में पता चला तो बहुत निराशा हुई." कैलाश ने यह कहते हुए माफी मांगी कि यदि किसी कोई बात गलत लगी है या किसी को गलतफहमी हुई है तो मैं माफी चाहता हूं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top