Top
Home > मनोरंजन > पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देने पर चौतरफा घिरे सिंगर मीका सिंह, AICWA ने की बड़ी कार्रवाई

पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देने पर चौतरफा घिरे सिंगर मीका सिंह, AICWA ने की बड़ी कार्रवाई

सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने ये भी कहा है कि AICWA इस बात का ध्यान रखेगा कि मीका सिंह के साथ अब कोई काम न करे.

 Special Coverage News |  14 Aug 2019 1:21 PM GMT  |  दिल्ली

पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देने पर चौतरफा घिरे सिंगर मीका सिंह, AICWA ने की बड़ी कार्रवाई

पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देकर फंसे जाने-माने सिंगर मीका सिंह की परेशानी लगातार बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचना झेल रहे मीका सिंह पर अब बैन लगा दिया गया है. दरअसल पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देने के चलते ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA)ने मीका सिंह पर बैन लगा दिया है. इसकी जानकारी देते हुए AICWA के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा कि मीका सिंह के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है. इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है.

सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने ये भी कहा है कि AICWA इस बात का ध्यान रखेगा कि मीका सिंह के साथ अब कोई काम न करे. साथ में उन्होंने ये भी कहा है कि जो भी मीका सिंह के साथ काम करेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी और उसे कोर्ट में पेश होना पड़ेगा. उन्होंने कहा, जब दोनों देशों के बीच तनाव अपने चरम पर है उस समय मीका अपने देश के गौरव से ज्यादा पैसों को अहमियत दे रहे हैं.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल 8 अगस्त को कराची में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था जहां मीका सिंह ने परफॉर्मेंस दी थी. बताया जा रहा था कि ये पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार का मेहेंदी फंक्शन था जिसमें मीका सिंह ने गाना गाया था. खबरों के मुताबिक इस समारोह में भारत का मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का परिवार भी शामिल हुआ था. इस कार्यक्रम का वीडियो को प्रसिद्ध पाकिस्तानी पत्रकार नैला इनायत ने पोस्ट किया था, जिसके बाद इस सप्ताहांत में वीडियो वायरल हो गया और भारत व पाकिस्तान दोनों ही देशों के सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे लेकर मीका पर निशाना साधा.मीका ने ऐसे समय में पाकिस्तान में गाना गाने गए थे जब भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव अपने चरम पर पहुंच गया है और पाकिस्तान सरकार ने भी भारतीय कलाकार के परफॉर्मेंस पर रोक लगा दी है. ऐसे में अब मीका सिंह के लिए परेशानी बढ़ गई है और उन पर बैन लगाने का फैसला लिया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it