Home > मनोरंजन > राहुल गांधी की बायोपिक 'My Name Is RaGa' का टीज़र रिलीज़, कामयाबी से लेकर फेलियर तक

राहुल गांधी की बायोपिक 'My Name Is RaGa' का टीज़र रिलीज़, कामयाबी से लेकर फेलियर तक

टीज़र देखने पर आपको शायद निराशा हाथ लगे. इसके डॉयलॉग्स और कलाकारों का अभिनय काफी कमज़ोर हैं. और 4 मिनट 3 सेकेंड लंबे टीज़र को देखने के बाद ऐसा लगता है कि शायद थोड़ा और दिखा देते तो फिल्म ही पूरी ही जाती.

 Special Coverage News |  9 Feb 2019 12:58 PM GMT  |  दिल्ली

राहुल गांधी की बायोपिक

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राजनैतिक शख्सियतों पर बनने वाली फिल्मों की तादाद में इज़ाफा होता नज़र आ रहा है. पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' बनाई गई. उसके बाद खबरें आईं कि अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार को बड़े परदे पर निभाएंगे. इसी बीच पिछले दिनों ही विवेक ओबेरॉय ने भी एलान किया कि वो फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में मोदी के किरदार में दिखेंगे. फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. अब इसी फेहरिस्त में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम भी जुड़ गया है.

अपनी विवादित फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले मलयालम फिल्ममेकर रुपेश पॉल इस बार राहुल गांधी की ज़िंदगी पर फिल्म बना रहे हैं. फिल्म का नाम 'माई नेम इस रागा' रखा गया है. इस फिल्म के निर्देशन के साथ साथ इसका लेखन भी रुपेश ने ही किया है. फिल्म का फर्स्ट टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है. फिल्म में राहुल गांधी का किरदार अश्विनी कुमार निभा रहे हैं.

टीज़र देखने पर आपको शायद निराशा हाथ लगे. इसके डॉयलॉग्स और कलाकारों का अभिनय काफी कमज़ोर हैं. और 4 मिनट 3 सेकेंड लंबे टीज़र को देखने के बाद ऐसा लगता है कि शायद थोड़ा और दिखा देते तो फिल्म ही पूरी ही जाती.

टीज़र में क्या है ?

टीज़र में दिखाय गया है कि किस तरह जब राहुल गांधी छोटे थे तब उनकी दादी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को गोलियों से भून दिया गया था. इस घटना के बाद राहुल गांधी के डर को भी दिखाने की कोशिश की गई है. इसके अलावा राहुल गांधी और उनके पिता राजीव गांधी के बीच कुछ संवाद भी दिखाए गए हैं. टीज़र में आपको सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी नज़र आएंगी.

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में मनमोहन सिंह के किरदार को अनुपम खेर ने निभाया था और इस फिल्म में उनका किरदार अनुपम खेर के भाई राजू खेर निभा रहे हैं. उनका लुक काफी मज़बूत है जो कि मनमोहन सिंह से काफी मिलता जुलता है.

पीएम मोदी और अमित शाह भी आएं नज़र

किसी फिल्म के ट्रेलर से भी लंबे इस टीजर में फिल्ममेकर्स की तरफ से राहुल गांधी के फेलियर से लेकर उनकी सफलता की कहानी को दर्शाने की कोशिश की गई है. खास बात ये है कि इस टीज़र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के किरदारों को भी दिखाया गया है. पीएम मोदी के किरदार को हिमंत कपाड़िया ने निभाया है.

विवादित फिल्मों का इतिहास रहा है निर्देशक रुपेश का

आपको बता दें कि टीज़र के साथ फिल्ममेकर्स ने इसके कास्ट की कोई जानकारी शेयर नहीं की है. रुपेश पॉल इससे पहले द टेंपटेशन बिटवीन माई लेग्स, सैंट ड्रैकुला 3D, वाट द एफ और कामासुत्रा 3D जैसी फिल्में बना चुके हैं. खबरों के मुताबिक फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज़ होगी.

मौलाना आज़ाद पर भी बन रही है बायोपिक

आपको बता दें कि हाल ही में भारत के पहले शिक्षा मंत्री रहे मौलाना आज़ाद की बायोपिक का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ है. उन पर बन रही फिल्म का नाम 'वो जो था एक मसीहा-मौलाना आजाद' रखा गया है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top