लाइफ स्टाइल

आज के ही दिन श्रीदेवी ने दुनिया को था अलविदा, जान्हवी कपूर ने ऐसे किया मां को याद

Shiv Kumar Mishra
24 Feb 2020 4:26 AM GMT
आज के ही दिन श्रीदेवी ने दुनिया को था अलविदा, जान्हवी कपूर ने ऐसे किया मां को याद
x
आज श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि के मौके पर उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने एक फोटो शेयर की है, जो कि उनके बचपन की है.

बई: बॉलीवुड (Bollywood) की 'चांदनी' और बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी (Sridevi) की आज दूसरी डेथ एनिवर्सरी (Death Anniversary) है. दो साल पहले जब ये खबर पूरी दुनिया को हुई तो हर कोई हक्का-बक्का था. दुबई में भांजे की शादी में खुशी को पलों को खूब इंज्वाय करके वो परिवार के साथ पूरी दुनिया की आंखों को नम कर गईं. होटल के बाथरूम में उन्होंने दम तोड़ा था. आज उनकी दूसरी पुण्यतिथि के मौके पर श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक फोटो शेयर की है, जो कि उनके बचपन की है.

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं कि मां, मैं आपको रोज बहुत याद करती हूं. इससे पहले भी जान्हवी अपने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के साथ कई फैमिली फोटो शेयर कर चुकी हैं. जाहन्वी कपूर के इस फोटो पर निर्माता-निर्देशक करण जौहर, डायरेक्टर जोया अख्तर और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने हार्ट इमोजी बनाया है.

पिछले साल श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि पर कपूर परिवार ने बहुत ही प्यारी यादें शेयर की थीं. जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था.


View this post on Instagram

Miss you everyday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


श्रीदेवी का जाना बॉलीवुड के लिए किसी सदमे से कम नहीं था और आज भी उनका पूरा परिवार उनकी यादें संजोए बैठा है. मौत के दो साल बाद आज भी साफ नहीं है कि श्रीदेवी की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई या फिर हैवी डोज लेने की वजह से हुई. उनकी मौत के बाद दुबई में जब फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई तो साफ हुआ कि उन्हें किसी तरह की दिल की बीमारी नहीं थी और न ही उस दिन कुछ उन्हें हार्ट अटैक जैसा हुआ था.

जान्हवी कपूर आज भी अपनी मां के बनाए सारे नियम, कायदे और कानून का बखूबी पालन करती हैं. शाहरूख खान स्टारर 'जीरो' श्रीदेवी की आखिरी फिल्म थी. इस फिल्म को उन्हें समर्पित किया गया.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story