लाइफ स्टाइल

जब 'The Kapil Sharma Show' में मनोज बाजपेयी से जुड़ा किस्सा सुनाते हुए रो पड़े पंकज त्रिपाठी, देखें- VIDEO

Special Coverage News
22 Sep 2019 4:57 AM GMT
जब The Kapil Sharma Show में मनोज बाजपेयी से जुड़ा किस्सा सुनाते हुए रो पड़े पंकज त्रिपाठी, देखें- VIDEO
x
कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान मनोज बाजपेयी ने इस बात का खुलासा किया कि पंकज ने उनकी चप्पल होटल से ली थी और लौटाई नहीं थी

मुंबई : मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी और कुमार विश्वास एक साथ कपिल शर्मा के शो'द कपिल शर्मा शो' में नज़र आएंगे। मनोज और पंकज, कुमार विश्वास की आगामी पुस्तक 'फिर से मेरी याद' को प्रमोट करने आए थे। कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान मनोज बाजपेयी ने इस बात का खुलासा किया कि पंकज ने उनकी चप्पल होटल से ली थी और लौटाई नहीं थी। मनोज वाजपेयी ने कहा, "जब हम गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए शूटिंग कर रहे थे तो पंकज मेरे पास आए और उन्होंने कबूल किया कि जब मैं पटना गया था किसी दूसरी फिल्म की शूटिंग के लिए तब उन्होंने जानबूझकर मेरी चप्पल नहीं लौटाई थी।"

पंकज त्रिपाठी ने इस बात को आगे बताते हुए कहा, "उस वक्त मैं पटना के किसी एक होटल में कैंटीन सुपरवाइजर के तौर पर काम करता था। जब मुझे पता चला कि मनोज बाजपेयी हमारे होटल में ठहरे हैं तो मैं बहुत उत्साहित हो गया। मैंने सभी से कहा कि उनके कमरे से जो भी आदेश आएगा मैं केवल डिलीवर करूंगा। मैं मनोज बाजपेयी का बहुत बड़ा प्रशंसक था।



मनोज ने सूप और सेब का ऑर्डर दिया। मैंने उसके लिए 50-60 सेब के गुच्छा से 4 अच्छे सेब चुने और उन्हें पर्सनली जाकर दे आया। जब वह होटल के कमरे से बाहर निकला तो मुझे किसी ने बताया कि मनोज ने चप्पल कमरे में ही छोड़ दी हैं। मैंने कहा कि इसे लॉस्ट एंड फाउंड डेस्क पर वापस मत करो, मैं इसे अपनी आशीर्वाद और यादगार पल के रूप में अपने पास रखूंगा।" पंकज यह बात बताते हुए रो पड़े और मनोज ने उन्हें गले लगा लिया।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story