लाइफ स्टाइल

हॉलिवुड फिल्म 'Matrix 4' में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा?

Shiv Kumar Mishra
29 Jan 2020 4:06 AM GMT
हॉलिवुड फिल्म Matrix 4 में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा?
x

ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अभी तक नहीं बताया है कि वह अब किस फिल्म में काम करने जा रही हैं। हालांकि प्रियंका की इस खामोशी के पीछे माना जा रहा है कि वह किसी बड़े प्रोजेक्ट में शामिल होने जा रही हैं। कुछ इंटरनैशनल रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका की बातचीत आजकल 'मैट्रिक्स' सीरीज की अगली फिल्म पर चल रही है और यह बातचीत फाइनल स्टेज में पहुंच चुकी है।

इन हॉलिवुड स्टार्स के साथ नजर आएंगी प्रियंका?

सभी जानते हैं कि मैट्रिक्स सीरीज की फिल्में काफी पसंद की जाती हैं और इसके फैन्स पूरी दुनियाभर में हैं। अगर प्रियंका इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो वह इस सांइस-फिक्शन फिल्म में कियानू रीव्स, कैरी-ऐन मॉस, याह्या अब्दुल मतीन II और नील पैट्रिक हैरिस जैसे मशहूर कलाकारों के साथ दिखाई देंगी। यह मैट्रिक्स सीरीज की चौथी फिल्म होगी। अभी तक प्रियंका का क्या किरदार होगा, इसे छिपाकर रखा जा रहा है।




जल्द शुरू होगी शूटिंग

खबरों की मानें तो इस समय 'मैट्रिक्स 4' की कास्ट कई हफ्तों से फाइट ट्रेनिंग ले रही है और जल्द ही नॉर्थ कैलिफॉर्निया में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस फिल्म का डायरेक्शन लाना वॉचोवस्की कर रहे हैं और वॉर्नर ब्रदर्स और विलेज रोड शो इसे प्रड्यूस कर रहे हैं।

प्रियंका ग्रैमी अवॉर्ड लुक पर है चर्चा

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछली बार बॉलिवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में दिखाई दी थी। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई जलवा नहीं दिखा सकी थी लेकिन इसमें प्रियंका की ऐक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी। हाल में प्रियंका ने ग्रैमी अवॉर्ड्स में भी भाग लिया था जिसमें उनके लुक की काफी चर्चा है।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story