लाइफ स्टाइल

प्रियंका चोपड़ा ने सिर्फ साड़ी पहन कर करवाया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल!

Special Coverage News
7 Jun 2019 11:43 AM GMT
प्रियंका चोपड़ा ने सिर्फ साड़ी पहन कर करवाया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल!
x
प्रियंका चोपड़ा अपने लेटेस्ट कवर फोटोशूट के लिए ट्रोल हुई हैं।

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा अपने फैशनस्टाइल की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बार तो उनकी ड्रेस को लेकर बहुत तारीफ होती है तो कई बार वह अपनी अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से ट्रोल हो जाती हैं। एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने इंटरनेशनल फैशन मैगजीन के लिए कवर फोटोशूट कराया था। इस फोटो में प्रियंका ने बिना ब्लाउज पहनें साड़ी पहनीं हुई है। कवर पेज की फोटो प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।



प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- फैशन ग्लोबल कल्चर का सबसे जरुरी भाग है। यह सदियों से चली आ रही परंपरा है, जो मौसम बदलने पर भी स्टाइल से बाहर नहीं जाती है। 'साड़ी' भारत के सबसे प्रतिष्ठित और मान्यता प्राप्त सिल्हूटों में से एक है। मेरे लिए इसकी सुंदरता इसकी बहुमुखी प्रतिभा में निहित है। इसका कपड़ा या पहनना नहीं। इसकी कढ़ाई, एलिगेंस आपको शक्ति देती है और जब मैं साड़ी पहनती हूं तो मुझे बहुत अच्छा महसूस होता है।



प्रियंका के यह फोटो शेयर करते ही कई सेलिब्रिटीज ने उनकी फोटो पर कमेंट किए। निक जोनस, रिया कपूर से लेकर ईशा गुप्ता तक कई सेलिब्रिटीज ने प्रियंका के इस अवतार पर कमेंट किया।

मगर प्रियंका चोपड़ा का यह अवतार उनके फैन्स को पसंद नहीं आया है। उनकी इस फोटोशूट की वीडियो वायरल हो रही है। जिस पर लोगों के कमेंट आ रहे हैं।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story