Breaking News
Home > मनोरंजन > क्या आपको पता है? एक Instagram पोस्ट के लिए इतने करोड़ चार्ज करते है प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली

क्या आपको पता है? एक Instagram पोस्ट के लिए इतने करोड़ चार्ज करते है प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली

हूपर एचक्यू ने ‘2019 इंस्टाग्राम रिच लिस्ट’ घोषित की। इसमें दो भारतीय सितारों को भी स्थान मिला है।

 Special Coverage News |  25 July 2019 6:50 AM GMT  |  दिल्ली

क्या आपको पता है? एक Instagram पोस्ट के लिए इतने करोड़ चार्ज करते है प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली

ब्रिटेन की सोशल मीडिया मैनेजमेंट कंपनी हूपर एचक्यू ने बुधवार को '2019 इंस्टाग्राम रिच लिस्ट' घोषित की। इसमें दो भारतीय सितारों को भी स्थान मिला है। इनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम शामिल है।

इस लिस्ट में टॉप पर काइली जेनर हैं। उन्हें सबसे ज्यादा अमीर हस्ती माना गया। काइली रियलिटी टीवी स्टार किम, कोल और कर्टनी कार्दशियन की चचेरी बहन हैं। उनका नाम इस साल फोर्ब्स की सूची में अब तक की 'यंगेस्ट सेल्फ-मेड बिलिनियर'के तौर पर शामिल किया गया था।

प्रियंका के 4 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स

दूसरे नंबर पर अमेरिकी सिंगर एरियाना ग्रेंड को रखा गया है। इसके बाद फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, टीवी स्टार किम कार्दशियन और सेलेना गोमेज का नाम शामिल। रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक पोस्ट के लिए 1.87 करोड़ रुपए लेती हैं। उनके 4 करोड़ 30 लाख फॉलोअर्स हैं। उन्हें इस साल इंस्टाग्राम का 'मोस्ट फॉलो अकाउंट'का खिताब भी मिला था।

विराट कोहली 1.35 करोड़ रुपए लेते हैं

क्रिकेटर विराट कोहली को इस साल 'एंगेज्ड अकाउंट ऑफ द ईयर'का अवॉर्ड दिया गया। वह अपने अकाउंट पर एक प्रायोजित पोस्ट शेयर करने के लिए 1.35 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। उनका नाम इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले खिलाड़ियों में शुमार है।

हूपर एचक्यू ने यह सूची सितारों के द्वारा सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक पोस्ट के जरिए की जाने वाली कमाई के आधार पर तैयार की है। इंस्टाग्राम एक फोटो-वीडियो शेयरिंग प्लेटफार्म है। दुनियाभर में इसके 1 बिलियन यूजर्स हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top