लाइफ स्टाइल

प्रियंका चोपड़ा की बहन के खाने में निकले कीड़े, 5 स्टार होटल को लगाई फटकार

Special Coverage News
26 Aug 2019 10:12 AM GMT
प्रियंका चोपड़ा की बहन के खाने में निकले कीड़े, 5 स्टार होटल को लगाई फटकार
x
मीरा चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर खाने का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि होटल में उन्हें जो खाना सर्व किया गया है उसमें कीड़े हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने अहमदाबाद के एक फाइव स्टार होटल पर खराब खाना सर्व करने का आरोप लगाया है. मीरा चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर खाने का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि होटल में उन्हें जो खाना सर्व किया गया है उसमें कीड़े हैं.

मीरा चोपड़ा पिछले एक हफ्ते से अहमदाबाद के फाइव स्टार होटल में रह रही हैं, जहां उनके खाने में कीड़े निकले हैं. सोशल मीडिया के जरिए मीरा ने इस चीज को लोगों के साथ शेयर किया है. मीरा चोपड़ा वीडियो में बता रही हैं, "मैं अहमदाबाद के होटल में रह रही हूं. मैंने रूम सर्विस से खाना ऑर्डर किया था और मुझे क्या मिला? मेरे खाने में कीड़े चल रहे हैं."

मीरा आगे कहती हैं, "हम इस बड़े होटल में रहे हैं. इसके लिए हमने बड़ी रकम दी है और ये लोग हमें खाने में कीड़े खिला रहे हैं. मैं इस होटल में पिछले एक हफ्ते से रह रही हूं. जब से मैंने इस होटल में रहना शुरू किया है, मैं बीमार पड़ रही हूं और अब मुझे इसकी वजह पता चली है. पिछले हफ्ते से अब पहली बार मुझे खाने में कीड़े दिखाई दिए हैं."


बता दें कि मीरा के इस ट्वीट को फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड अथॉरिटी ऑफ इंडिया (FSSAI) ने रीट्वीट करते हुए अपनी चिंता जताई है और कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है. उन्होंने लिखा, "इस शिकायत को देखते हुए हमारे संबंधित विभाग ने कार्यवाही शुरू कर दी है. कृप्या हमें थोड़ा समय दें."

मीरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 5 स्टार होटल के खाने में कीड़े देखकर लोग काफी हैरान और परेशान हैं. लोग होटल के प्रति अपना गुस्सा दिखा रहे हैं. एक यूजर ने मीरा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'ये बहुत ही शर्मनाक है. अथॉरिटी को इसके खिलाफ तुरंत एक्शन लेना चाहिए. ये किसी का भरोसा तोड़ने जैसा है. हम लोगों को लगता है कि ऐसी जगहों पर ऐसी चीजें नहीं होती हैं.'

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story