Top
Home > मनोरंजन > सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा में हमला, अज्ञात शख्स ने सिर पर हथियार से मारा!

सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा में हमला, अज्ञात शख्स ने सिर पर हथियार से मारा!

सोशल मीडिया पर सिंगर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें साफ दिखता है कि सिंगर पर अटैक हुआ है.

 Special Coverage News |  30 July 2019 12:16 PM GMT  |  दिल्ली

सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा में हमला, अज्ञात शख्स ने सिर पर हथियार से मारा!
x

मशहूर पंजाबी पॉप स्टार गुरु रंधावा पर कनाडा के वैंकूवर में एक अज्ञात शख्स ने किया हमला किया. गुरु रंधावा कनाडा में अलग-अलग जगहों पर पिछले कई दिनों से लगातार कंसर्ट कर रहे थे. वैंकूवर में रविवार रात को उनका आखिरी शो था. कंसर्ट खत्म होने के बाद उनपर हमला हुआ. गुरु रंधावा फिलहाल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, लाइव परफॉर्मेंस के बाद वैंकूवर के क्वीन एलिजाबेथ थिएटर से बाहर निकलते वक्त अज्ञात शख्स ने पीछे से आकर गुरु रंधावा के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया. हालांकि अभी तक गुरु रंधावा और उनकी टीम ने इस घटना को कंफर्म नहीं किया है. लेकिन सोशल मीडिया पर सिंगर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें साफ दिखता है कि सिंगर पर अटैक हुआ है.



पॉपुलर पंजाबी सिंगर-एक्टर प्रीत हरपाल ने इस हमले को अपने फेसबुक पेज पर कंफर्म किया है. प्रीत हरपाल ने पंजाबी में लिखा- मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं. वो शानदार शख्स है. हमेशा दूसरों की इज्जत करता है. लेकिन ये गलत बात है. पता नहीं कैसा समाज बनता जा रहा है.


कंसर्ट में मौजूद चश्मदीद के मुताबिक, जिस शख्स ने गुरु रंधावा पर हमला किया वो सिंगर की परफॉर्मेंस के दौरान एग्रेसिव बिहेव कर रहा था. घटना के बाद मौके पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंच गई थी. पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. सूत्रों के मुताबिक यह काम किसी भारतीय कनाडाई निवासी का है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it