लाइफ स्टाइल

रागिनी MMS रिटर्न का ट्रेलर रिलीज, टूटी बोल्डनेस की सारी हदें

Special Coverage News
13 Dec 2019 11:59 AM GMT
रागिनी MMS रिटर्न का ट्रेलर रिलीज, टूटी बोल्डनेस की सारी हदें
x
रागिनी एमएमएस रिटर्न 2 के ट्रेलर में सस्पेंस, एक्शन, थ्रिल, बोल्डनेस और हॉरर सभी का तड़का लगा है?

रागिनी एक बार फिर से सबको डराने के लिए तैयार है. लंबे इंतजार के बाद मेकर्स ने वेबसीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न 2 का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. रागिनी एमएमएस रिटर्न 2 के ट्रेलर में सस्पेंस, एक्शन, थ्रिल, बोल्डनेस और हॉरर सभी का तड़का लगा है. रागिनी एमएमएस रिटर्न 2 का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

कब लॉन्च होगी वेब सीरीज?

वेब सीरीज 18 दिसंबर को ऑल्ट बालाजी और ZEE5 पर रिलीज होगी. सनी लियोनी, दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की रागिनी एमएमएस रिटर्न 2 का ट्रेलर धमाकेदार और काफी बोल्ड है. बता दें कि वेबसीरीज में सनी लियोनी एक गाने पर डांस करती भी नजर आने वाली हैं. गाने के बोल हैं हैलो जी. गाना रिलीज किया जा चुका है और लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

यहां देखें ट्रेलर...


ट्रेलर में रागिनी श्रॉफ (फाइनल ईयर स्टूडेंट) की दुनिया की झलकियां दिखाई गई है. इस किरदार को दिव्या अग्रवाल निभा रही हैं. वो वेबसीरीज में काफी दमदार किरदार में हैं. कोई भी उनसे उलझना नहीं चाहता है. रागिनी अपनी फ्रेंड वर्षा के लिए एक बैचलर पार्टी का इंतजाम करती हैं. वो गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी के लिए एक ट्रिप पर जाती हैं. जहां बॉय का एक गैंग पहले से ही मौजूद होता है. वो सभी एक होटल में जाते हैं. होटल से ही सारी कहानी शुरू होती है. वरुण सूद वेबसीरीज में होटल के मालिक के किरदार में हैं. बस यहीं से वेब सीरीज में ट्विस्ट एंड टर्न्स आने शुरू होते हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story