Breaking News
Home > मनोरंजन > रणवीर सिंह की ये फिल्म ऑस्कर में हुई नॉमिनेट, जोया अख्तर ने ये बड़ी बात कह कर जताई खुशी

रणवीर सिंह की ये फिल्म ऑस्कर में हुई नॉमिनेट, जोया अख्तर ने ये बड़ी बात कह कर जताई खुशी

 Sujeet Kumar Gupta |  22 Sep 2019 9:30 AM GMT  |  नई दिल्ली

रणवीर सिंह की ये फिल्म ऑस्कर में हुई नॉमिनेट, जोया अख्तर ने ये बड़ी बात कह कर जताई खुशी

अभिनेता रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' को 92वें अकादमी पुरस्कार में अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म वर्ग में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के तौर पर चयनित किया गया है। फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया (एफएफआई) ने शनिवार को इसकी घोषणा की। तबसे बॉलीवुड में एक अलग ही तरह की उत्साह और इमोशन देखने को मिल रही है. अकेडमी अवॉर्ड के लिए परे वर्ल्ड की फिल्मों में से जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय को चुना गया है, जोया अख्तर की मैजिक से कौन अछूत है, गली बॉय फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी, और विजय राज अहम भूमिका में नजर आए थे.


सेलिब्रिटी से लेकर हर कोई जोया अख्तर और उनकी गली बॉय के टीम की एक्टिंग को खूब सराह रहा है, साथ ही सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. नोमिनेशन के बारे में बात करते हुए जोया अख्तर ने कहा कि ये सब बिलकुल क्रेजी है, जोया ने कहा कि ये बहुत ही ज्यादा शानदार साल था, और हमारे काम को जो सराहना मिली है, उससे मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं।

जोया अख्तर ने कहा कि मैं बहुत ही ज्यादा थ्रिल्ड और आभारी हूं कि मेरी फिल्म गली बॉय को ऑस्कर में एंट्री हो गई है. कुछ दिनों पहले जोया अख्तर की लस्ट स्टोरी का इम्मी के लिए नॉमिनेशन हुआ था. जोया अख्तर ने कहा कि लस्ट स्टोरी का इम्मी के लिए नॉमिनेशन होने के बाद एक और शानदार न्यूज मिलना एक बहुत ही बड़ी बात है।

बतादें कि रणवीर सिंह और अलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय की कहानी मुंबई बेस्ड रैपर पर आधारित है, फिल्म इस साल फरवरी में रिलीज हुई थी, और गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. फिल्म में स्ट्रीट म्यूजिक का इस्तेमाल किया गया था, रणवीर सिंह गली बॉय में रैपर की भूमिका में नजर आए थे. रणवीर सिंह ने मुराद की भूमिका निभाई थी, सिद्धांत चतुर्वेदी ने एमसी शेर और आलिया भट्ट ने सफीना की भूमिका निभाई थी।इस साल 'बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल' में फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर किया गया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top