लाइफ स्टाइल

पॉप सिंगर रिहाना ने शेयर की अपनी टॉपलेस तस्वीर, गले में भगवान श्रीगणेश का पेंडेंट, सोशल मीडिया पर विवाद?

Arun Mishra
16 Feb 2021 8:47 AM GMT
पॉप सिंगर रिहाना ने शेयर की अपनी टॉपलेस तस्वीर, गले में भगवान श्रीगणेश का पेंडेंट, सोशल मीडिया पर विवाद?
x

Photo Credit : Rihanna/Twitter

मालूम हो कि 2 फरवरी को रिहाना ने भारत में चले रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था.

पॉप सिंगर रिहाना हाल ही में भारत के किसानों के लिए एक ट्वीट कर सुर्ख़ियों में थी लेकिन अब जो उन्होंने तस्वीर शेयर की है उससे विवाद पैदा हो सकता है क्यूंकि रिहाना ने काम ही ऐसा किया है. जी हां पॉप सिंगर रिहाना ने अपने एक टॉपलेस तस्वीर शेयर की है यहाँ तक तो ठीक है लेकिन अब हम आपको बता रहे हैं कि इस तस्वीर पर विवाद कैसे पैदा हो सकता है क्यूंकि उन्होंने टॉपलेस तस्वीर में गले में एक पेंडेंट भी पहना है जिसमें भगवान् गणेश की मूर्ति है.

दरअसल, रिहाना ने लॉन्जरी ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में वो टॉपलेस पोज दे रही हैं. साथ ही उन्होंने कई एक्सेसरीज भी कैरी की हुई हैं. उन्होंने गले में भगवान गणेश का पेंडेंट भी पहना है, जिसकी वजह से वो ट्रोल्स के भी निशाने पर आ गई हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैशन सेंस की आलोचना की जा रही है.

पहले भी विवादों में आ चुकी हैं रिहाना, मांगनी पड़ी थी माफी

इससे पहले भी रिहाना विवादों में आ चुकी हैं. रिहाना ने अपने वर्चुअल रनवे शो Savage X Fenty में लॉन्जरी कलेक्शन को दिखाया गया था. इस शो के लिए म्यूजिकल प्रोड्यूसर Coucou Chloe ने अपने गाने Doom को इस्तेमाल किया था. इस गाने में इस्लाम की हदीस हैं. हदीस वो बातें हैं, जो पैगम्बर ने कही थे. कुरान के अलावा हदीस भी इस्लामी संस्कृति के रीति-रिवाजों और नियमों को बताती हैं, जिन्हें लोग फॉलो करते हैं. हदीस को एक लॉन्जरी फैशन शो में इस्तेमाल होता देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नाराजगी जताई थी. इसपर रिहाना ने माफी भी मांगी थी.

किसान आंदोलन के समर्थन में किया था ट्वीट

मालूम हो कि 2 फरवरी को रिहाना ने भारत में चले रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था-हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest.

सोशल मीडिया पर विवाद

रिहाना के इस ट्वीट पर लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.





Next Story