लाइफ स्टाइल

शिल्पा शेट्टी ने देखते ही देखते चबा डाली सैंडल की ऊंची हील, देखिये वीडियो

Shiv Kumar Mishra
3 Feb 2020 3:29 AM GMT
शिल्पा शेट्टी ने देखते ही देखते चबा डाली सैंडल की ऊंची हील, देखिये वीडियो
x
शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा विडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक जूते की हील खाती नजर आ रही हैं।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्मों से भले करीब 6 साल से दूर रही हों, लेकिन सोशल मीडिया और टेलिविजन की दुनिया में अक्सर छाई रहती हैं। या तो शिल्पा अपने एक्सरसाइज़ के विडियोज़ और तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं या फिर खाने-पीने के व्यंजन का मजा लेती सोशल मीडिया पर दिख जाती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही नजारा सामने आया है। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा विडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक जूते की हील खाती नजर आ रही हैं।

इससे पहले कि आप अपने दिमाग के घोड़े इधर-उधर दौड़ाने लगें आपको बता दें कि यह वाकई खाने वाला जूता है। यही बात उन्होंने इस विडियो के कैप्शन में भी लिखा है। उन्होंने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'जूता खाओगे? एक खास संडे खास शेप वाले चॉकलेट के साथ। #sunday #sundaybinge #dessert #fun #cheatday.'

विडियो में शिल्पा भिन्न-भिन्न प्रकार के चॉकलेट और मिठाइयों के साथ दिख रही हैं, लेकिन शिल्पा को सबसे ज्यादा आकर्षक यह जूते वाला चॉकलेट लगा और वह देखते ही देखते उसकी हील खा गईं।

शिल्पा बॉलिवुड की सबसे फिट ऐक्ट्रेस में शुमार हैं और वह उनमें से एक हैं जो हेल्दी और पोषक तत्वों से भरपूर डायट लेती है। वह खाने की शौकीन है, लेकिन एक्सरसाइज और योग से अपने फिटनेस को बैलंस रखती हैं। बताया जाता है कि शिल्पा अपने दिन की शुरुआत दो गिलास गुनगुने पानी से करती हैं। शिल्पा शेट्टी चाहे कितनी भी व्यस्त क्यों न हों, वह सुबह योग करना कभी मिस नहीं कर सकतीं। इन दिनों शिल्पा अपने मजेदार टिक-टॉक विडियोज़ की वजह से भी सुर्खियों में छाई रहती हैं।


Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story