Home > मनोरंजन > लता के 1 गाने ने बदली इस महिला की किस्मत, VIDEO वायरल - मेकओवर के बाद पहचानना मुश्किल

लता के 1 गाने ने बदली इस महिला की किस्मत, VIDEO वायरल - मेकओवर के बाद पहचानना मुश्किल

अपनी मखमली आवाज में लता मंगेशकर का गाना गाकर सुर्खियों में आई रानू को अब कई नामी गिरामी शोज से ऑफर आ रहे हैं. अब उनका कमाल का ट्रांसफॉर्मेंशन भी देखने को मिल रहा है.

 Special Coverage News |  8 Aug 2019 1:15 PM GMT  |  दिल्ली

लता के 1 गाने ने बदली इस महिला की किस्मत, VIDEO वायरल - मेकओवर के बाद पहचानना मुश्किल

सोशल मीडिया कल्चर के बाद से कई ऐसे लोग हैं जो रातोरात सु्र्खियां बटोरने में कामयाब हो गए हैं. कई लोग तो ऐसे भी हैं जिनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है. ऐसा ही कुछ पश्चिम बंगाल की रानू के साथ भी हुआ है.

अपनी मखमली आवाज में लता मंगेशकर का गाना गाकर सुर्खियों में आई रानू को अब कई नामी गिरामी शोज से ऑफर आ रहे हैं. अब उनका कमाल का ट्रांसफॉर्मेंशन भी देखने को मिल रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बदहाल रानू का जो लेटेस्ट मेकओवर दिख रहा है उसे शो के एक्जीक्यूटिव्स ने स्पॉन्सर किया है. उन्हें परफॉर्मेंस के लिए मुंबई भी बुलाया जा रहा है. रानू को मुंबई में एक रियलिटी शो के लिए भी बुलाया गया है और वे रानू का ट्रैवल खर्च भी उठाएंगे.




हालांकि रानू को यात्रा की परमिशन के लिए दिक्कतें आ रही हैं क्योंकि उनके पास पर्याप्त आईडी पेपर्स और दस्तावेज नहीं है. रानू का मेकओवर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. मेकओवर के बाद वे काफी फ्रेश नजर आ रही हैं. रानू ने बबलू मंडल के साथ शादी रचाई थी,लेकिन अपने पति की मौत के बाद वे वापस पश्चिम बंगाल के रानाघाट लौट आईं थीं. वे यहां रोज आने जाने वाले यात्रियों के लिए गाना गाकर अपनी रोजी रोटी कमाती हैं.



रानू अपनी बेहतरीन आवाज के जरिए कई कठिन सॉन्ग्स भी गाने में सफल रही हैं. उन्होंने बिना किसी ट्रेनिंग के लता मंगेशकर के सॉ़न्ग को गाया था और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया था.

बता दें कि रानू 1972 में आई फिल्म 'शोर' का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर जबरदस्त चर्चा में आई थीं. इस गाने ने रानू को जबरदस्त लोकप्रियता दी. गाना भी खूब वायरल हुआ और लोग रानू की तुलना लता मंगेशकर से करने लगे. गाने की ओरिजिनल सिंगर लता मंगेशकर हैं. इसे लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने कंपोज किया था. फिल्म में मनोज कुमार, नंदा, मुख्य भूमिका में थे. कि दो साल पहले भी रेलवे स्टेशन पर पुराने गीत गाने वाले एक आदमी का वीडियो वायरल हुआ था.



रानू के वीडियो पर करीब 2.5 मिलियन व्यूज थे और 48 हजार लोगों ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है. हजारों लोगों ने इसपर कमेंट भी किया था. अब तक इस वीडियो को 46.6 हजार बार शेयर किया जा चुका है. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ था.

यह वीडियो बंगाल के बारपेटा टाउन के राणाघाट स्टेशन का बताया जा रहा है. वीडियो फेसबुक पेज बारपेटा टाउन द प्लेस ऑफ पीस द्वारा फेसबुक पर अपलोड किया गया है. वीडियो में महिला ने जिस खूबसूरती से गाने को गाया है वह वाकई लता मंगेशकर की आवाज से कम नहीं है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top