Home > मनोरंजन > मिशन मंगल से पहले सोनाक्षी ने अक्षय कुमार को दे दिया कुर्सी से धक्का, देखें वीडियो

मिशन मंगल से पहले सोनाक्षी ने अक्षय कुमार को दे दिया कुर्सी से धक्का, देखें वीडियो

फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

 Sujeet Kumar Gupta |  10 Aug 2019 6:56 AM GMT  |  नई दिल्ली

मिशन मंगल से पहले सोनाक्षी ने अक्षय कुमार को दे दिया कुर्सी से धक्का, देखें वीडियो

मुबंई। बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल को लेकर काफी उत्साहित और प्रमोशन में बिजी हैं। अक्षय अक्सर अपनी फिल्मों का प्रमोशन अनोखे अंदाज में करते हुए नजर आते हैं, फिल्म प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार स्टंट करते हुए दिखाई देतें हैं. हाल ही में फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के दौरान खिलाड़ी कुमार के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर फैन्स चौंक जाएंगे। दरअसल अक्षय कुमार की एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें अक्षय अचानक कुर्सी से नीचे गिरते हुए देखे जा रहे हैं. इस वीडियो को फिल्म मिशन मंगल में अक्की की को स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया था।

फिल्म मिशन मंगल का फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार साइंटिस्ट राकेश धवन की भूमिका निभा रहे है. राकेश धवन भारत के वो वैज्ञानिक हैं, जिन्होंन देश के मिशन मंगल का डायरेक्शन किया था। ऐसे में गौर करते हैं इस वीडियो की और तो आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार आपको इस वीडियो में फिल्म मिशन मंगल की स्टारकास्ट तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन और नित्या मेनन के साथ कुर्सी पर बैठें. इस दौरान वह अपनी को स्टार्स से बात भी कर रहे हैं कि अचानक से वह पीछे की ओर जाते हैं की तभी सोनाक्षी उन्हें धक्का दे देती हैं और वह नीचे गिर जाते हैं. और वहां मौजूद सभी कलाकार जोरों से हंसने लगते हैं।

ये है विडियो



आपको बता दें कि फिल्म मिशन मंगल का डायरेक्शन डायरेक्टर जगल शक्ति ने किया है. इस फिल्म की कहानी भारत के मिशन मंगल की है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे दो स्‍पेस साइंट‍िस्‍ट्स राकेश धवन (अक्षय कुमार), तारा श‍िंदे (विद्या बालन) और उनकी टीम अपने पहले प्रयास में सैटेलाइट को मंगल भेजने में कामयाब होते हैं। इस फिल्म में अक्षय एक साइंटिस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं. अक्षय भले ही इस फिल्म में वह साइंटिस्ट बन गएं हो लेकिन रियल लाइफ में वह साइंस के मामले में उनके बेटे आरभ उनकी मदद करते हैं। फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top