लाइफ स्टाइल

लंदन में कैब ड्राइवर की हरकत से सहमी सोनम कपूर, कहा-हिल गई हूं

Arun Mishra
17 Jan 2020 4:14 AM GMT
लंदन में कैब ड्राइवर की हरकत से सहमी सोनम कपूर, कहा-हिल गई हूं
x
सोनम ने ट्वीट करते हुए अपनी कहानी बताई कि कैसे लंदन में कैब सर्विस उबर के साथ उनका एक्सपीरियंस डरावना रहा।

कुछ दिन पहले सोनम कपूर Sonam Kapoor सोशल मीडिया के जरिए एक एयरलाइंस पर उनका बैग गुमाने के मामले पर उनपर जमकर बरसी थी। सोशल मीडिया के जरिेए उन्होंने ये भी कहा था कि वो दोबारा इस एयरलाइन से सफर नहीं करेगी। एक बार फिर सोनम का गुस्सा सांतवे आसमान पर है लेकिन इस बार उनके साथ कुछ अलग हुआ है। अब उनके साथ लंदन में कुछ ऐसा हुआ जिससे वो बुरी तरह हिल गई हैं।

सोनम ने ट्वीट करते हुए अपनी कहानी बताई कि कैसे लंदन में कैब सर्विस उबर के साथ उनका एक्सपीरियंस डरावना रहा। उन्होंने लिखा, 'मैंने लंदन उबर के साथ कुछ भयावह एक्सपीरियंस किया है। आप कृपया ध्यान रखें। बेस्ट होगा कि आप यहां की लोकल कैब और पब्लिक परिवहनों का इस्तेमाल करें और सुरक्षित रहें। मैं बुरी तरह हिल गई हूं।जब एक फॉलोअर ने सोनम से इस घटना के बारे में और जानकारी मांगी तो उन्होंने कहा, 'ड्राइवर अनस्टेबल था और और लगातार मुझ पर चिल्ला रहा था। इस घटना के बाद में बुरी तरह हिल गई।' सोनम की इस शिकायत के बाद ट्विटर पर ऊबर ने सोनम से संपर्क किया और लिखा, 'इस घटना के लिए हम माफी चाहते हैं सोनम। क्या आप कृपया अपना ईमेल अड्रेस और मोबाइल नंबर मेसेज कर सकती हैं ताकि हम इस मामले को देख सकें?'



वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था। कुछ दिनों पहले करीना कपूर ने यह भी बताया था कि सोनम कपूर के साथ उनकी सुपरहिट फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का सीक्वल भी बनाया जाएगा।

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story