लाइफ स्टाइल

इंडिया के जुगाड़ की कहानी, इस फिल्म में दिखेगी जिसका मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Sujeet Kumar Gupta
18 Sep 2019 10:44 AM GMT
इंडिया के जुगाड़ की कहानी, इस फिल्म में दिखेगी जिसका मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
x
मेड इन चाइना में राजकुमार राव एक नाकामयाब गुजराती बिजनेसमैन रघु मेहता की भूमिका में नजर आएंगे जिनकी शादी मुंबई की रहने वाली एक लड़की से हो जाती है

मुंबई। राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म के मजेदार पोस्टर ने दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ा दिया है. फिलहाल मेड इन चाइना का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर बेहद मजेदार है. फिल्म के हीरो राजकुमार राव ने मेड इन चाइना का ट्रेलर शेयर किया है साथ ही लिखा है, इस दीवाली पाए सुपर हिट जुगाड़.

मेड इन चाइना में राजकुमार राव एक नाकामयाब गुजराती बिजनेसमैन रघु मेहता की भूमिका में नजर आएंगे जिनकी शादी मुंबई की रहने वाली एक लड़की से हो जाती है उसकी लड़की का रोल मौनी रॉय प्ले कर रही हैं. मौनी रघु को चाइना में अपना बिजनेस सैटेल करने का मशवरा देती हैं और रघु उसे मान लेते हैं और निकला पड़ते हैं चाइना की ओर जहां से शुरू होती है इंडिया के जुगाड़ की कहानी. फिल्म में कॉमेडी, रोमांस, स्ट्रगल और कामयाबी सब कुछ देखने को मिलेगी।

मिखिल मुसैल के निर्देशन में हन रही फिल्म मेड इन चाइना को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में मौनी रॉय और राजकुमार राव के अलावा बोमन इरानी, परेश रावल, गजराज राव, मनोज जोशी और अमायरा दस्तूर जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे. सभी किरदार अपने अभिनय के उस्ताद हैं और फिल्म में अपने अंदाज से जान फूंकते नजर आएंगे.

मेड इन चाइना इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. हालांकि मेकर्स ने अभी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है. इस साल दीवाली पर कई और बड़ी फिल्में भी रिलीज होने जा रही है. फिल्मी पर्दे पर पहली बार राजकुमार राव के साथ मौनी रॉय की जोड़ी देखने को मिलेगी जिसे लेकर दर्शक खासे उत्साहित हैं. मेड इन चाइना पहले 30 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन साहो की रिलीज के चलते मेकर्स ने मेड इन चाइना की रिलीज को आगे बढ़ा दिया ।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story